मनोरंजन

राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी पर लगाए थे अपने जीजा के साथ संबंध के आरोप, सुनकर सभी रह गए हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अभी हाल ही में काफी सुर्खियों में रहे थे। अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा कई पुलिस की हिरासत से निकले थे। हालांकि राज कुंद्रा अब घर आ गए हैं और यह मामला भी पूरी तरह ठंडा हो गया है। बता दे शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी है। राज कुंद्रा की पहली पत्नी का नाम कविता था।

दरअसल कविता ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था जिसके बाद राज ने एक इंटरव्यू में उन्हें लेकर कई सनसनीखेज आरोप लगाए, राज ने दावा कि कविता का उनके बहनोई वंश के साथ अफेयर था, और इसी वजह से उन्होंने कविता को तलाक दिया। राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी पहली पत्नी कविता से मिले धोखे को जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे क्योंकि इससे उनकी ही नहीं, बल्कि उनकी बहन की जिंदगी भी में भी भूचाल आ गया। राजनीति इंटरव्यू में आगे बताया कि- मैं अपनी पत्नी और पूरे परिवार के साथ लंदन में एक घर में रहता था, उसमें मेरी बहन और उनके पति वंश भी उनके साथ रह रहे थे।

raj kundra

इसी दौरान मेरी पत्नी मेरे जीजा वंश के करीब आने लगी। जब मेरी बहन को शक हुआ तो वो अपने पति के साथ भारत लौट आईं। इसके बाद मेरी बहन का एक दिन मुझ पर फोन आया, और उसकी बात सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने बताया कि वंश के पास एक दूसरा फोन मिला है, जिसमें लंदन का कोई नंबर है, जब मैंने अपने घर में अपने बेडरूम और बाथरूम की तलाशी तो मुझे बाथरूम है एक फोन मिला, और इस फोन में पड़े सिम का नंबर वही था जो मेरी बहन ने मुझे दिया था। इसके बाद राज कुंद्रा ने कविता को तलाक दे दिया और शेट्टी से शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button