बॉलीवुडमनोरंजन

Jailer Box Office Collection Day 5: रजनीकांत का जलवा कायम, साउथ में की रिकॉर्ड तोड कमाई

Jailer Box Office Collection Day 5: रजनीकांत का जलवा कायम, साउथ में की रिकॉर्ड तोड कमाई

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के महानायक रंजनीकांत का नाम ही फ़िल्म हिट करवाने के लिए काफ़ी है। कही दशक से साउथ की फिल्मो पर राज करने वाले रंजनीकांत की हाल ही मे रिलीज़ हुईं फ़िल्म ’जेलर’ बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रहीं है।

यह फ़िल्म कुछ समय से काफ़ी चर्चा मे बनी हुईं थी। जब से फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तब से रजनीकांत के फैंस के बिच इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साह दिख रहा था। रिलीज़ से पहले ही फ़िल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुईं थी।

जब से फ़िल्म थिएटर मे रिलीज़ हुईं है तब से भीड़ थमने का नाम नहीं रही और जीतने भी शो है सारे हॉउसफुल जा रहे है। दुनियाभर मे रंजनीकांत की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

जब भी उनकी फ़िल्म रिलीज़ होते बॉक्सऑफिस के सारे रिकॉड टूट जाते है। ’जेलर’ फ़िल्म की कमाई की बात करें तो पहले ही दिन इस फ़िल्म ने 48.35 करोड़ की कमाई की थी जिस मे से 37 करोड़ केवल तमिल भाषा मे की थी। जबकि 10.2 करोड़ तेलुगु, 0.2 कन्नड़ और 0.35 हिन्दी भाषा मे की थी।

फ़िल्म के दूसरे दिन 25 करोड़ का कलैक्शन किया था।जिस मे तमिल भाषा मे ज्यादा था। रजनीकांत की

फिल्म जेलर ने तीसरे दिन 34 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं चौथे दिन कमाई का आंकड़ा 38 करोड़ के आसपास रहा।

फ़िल्म को रिलीज़ हुए अभी महज़ 4 दिन भी नई हुए और इस फ़िल्म ने 147 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है।वहीं बात करें फिल्म के पांचवे दिन के कलेक्शन की तो अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, रजनीकांत की जेलर पांचवे दिन यानी सोमवार को सभी भाषाओं में 24.39 करोड़ की भारतीय कमाई कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म की कुल कमाई पांच दिनों में 171 करोड़ से अधिक हो जाएगी. रजनीकांत की जेलर इस साल की साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

Related Articles

Back to top button