बॉलीवुडमनोरंजन

Dunki Teaser Release: Shahrukh Khan की डंकी के टीजर का ऐलान, Rajkumar Hirani ने बताई रिलीज डेट

Dunki Teaser Release: Shahrukh Khan की डंकी के टीजर का ऐलान, Rajkumar Hirani ने बताई रिलीज डेट

बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान के लिए यह साल उनके फिल्मी करियर के लिए काफी अच्छा रहा। लंबे अरसे से उनकी एक भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही थी।

लेकिन इस साल 2023 में उनकी फिल्म ’पठान’ ब्लॉकबस्टर हिट रहीं। लेकिन इसी ही साल शाहरुख खान की दो और फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। लंबे समय से चर्चा में रहने ‘जवान’ जिसका ट्रेलर हाल हींएक रिलीज़ हुवा है।

’जवान’ के अलावा इस साल शाहरुख खान की एक और मचअविटेड फ़िल्म ‘डंकी’ रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म को बॉलीवुड के दिग्गज डाइरेक्टर राजकुमारी हीरानी बना रहे है। जिन्होंने आमिर खान के साथ PK और 3 इडियट फ़िल्म बनाई थी। ‘डंकी’ फ़िल्म मे शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नज़र आने वाली है।

‘डंकी’ फ़िल्म कही समय से चर्चा मे बनी हुईं है। दर्शक बेसब्री से इस फ़िल्म का इंतजार कर रहे है। अब इसी बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमारी हीरानी ’डंकी’ फ़िल्म का टीज़र इस साल दिवाली पर रिलीज़ किया जा सकता है। और जल्द से जल्द इस पर काम शुरू होने वाला है।

दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान स्टारर टाइगर 3 10 नवंबर को दिवाली के आसपास स्क्रीन पर आने वाली है, पूरी संभावना है कि डंकी का टीज़र भी उसी समय के आसपास रिलीज़ होगा, और मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म से जुड़ा होगा।

Related Articles

Back to top button