मनोरंजनराष्ट्रीय

अभी अभी राजू श्रीवास्तव को लेकर बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट, बताया अभी भी है बेहोश लेकिन हालत स्थिर

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पिछले 15 दिनों से होश नहीं आया है, बता दे की 10 अगस्त को राजू को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद से कॉमेडियान राजू श्रीवास्तव बेहोशी की हालत में दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में एडमिट किया गाय हैं। डॉक्टर उन्हें होश में लाने की हर कोशिश कर रहे हैं। वेंटिलेटर पर उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने आश्वासन दिया है कि वो ठीक हो जाएंगे, हालांकि कुछ समय लग सकता है। राजू श्रीवास्तव को लेकर हालही में एक और हेल्थ अपडेट सामने आया है। चलिए जानते इसमें क्या कहा गया है।

ये अपडेट राजू श्रीवास्तव के बेटी ने दिया है बेटी अंतरा ने एक इंटरव्यू में बताया है की ‘उनकी हालत स्थिर है, लेकिन अभी भी बेहोश हैं और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं।’ वही अगर हम अभी अभी सामने आई अपडेट की बात करे तो उनके करीबी दोस्त सुनील पाल ने कहा, “जहां तक मुझे पता है, वह पॉजिटिव साइन दे रहे हैं। वह ठीक हो रहे हैं। बाकी सब प्रार्थनाओं पर निर्भर करता है। हमें सकारात्मक सोचना होगा। उनका शरीर अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया दे रहा है। भगवान की कृपा से, अभी, वह स्थिर हैं। चलो सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं।”

राजू श्रीवास्तव के हेल्थ को लेकर उनके मैनेजर ने बताया है कि ‘डॉक्टर्स उनका खास ध्यान रख रहे हैं और उनके हिसाब से राजू श्रीवास्तव धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। बता दें कि अब भी राजू वेन्टीलेटर पर हैं।’

Related Articles

Back to top button