मनोरंजनराष्ट्रीय

अभी अभी सामने आई कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बेहद बुरी खबर, जाने अपडेट

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। लेकिन अभी उनकी हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं आया है। जिसकी वजह से सभी बहुत चिंतित है। अभी अभी एक बेहद बुरी खबर आ रही है जिसके बाद सभी और भी चिंतित हो गए है बताया जा रहा है की उनके ब्रेन पर भी असर पड़ा है।राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त डॉ. अनील मोरारका ने बताया कि स्ट्रोक के बाद से ही उनके कॉमेडियन दोस्त का ब्रेन सही तरीके से रेस्पॉन्स नहीं कर रहा है। वह लगभग बेहोशी की हालत में हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव के कजिन अशोक श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि अभी भी राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टर्स ने एंजियोप्लास्टी कर दिया है। लगातार उनकी ट्रीटमेंट चल रहा है। वही आपको बता दे की उनको पिछले 28 घंटो से होश नहीं आया है।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को बुधवार को वर्कआउट करते समय जिम में कार्डियक अरेस्ट आया था। और ट्रेडमिल पर गिर गए थे। राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया है कि राजू श्रीवास्तव जब से अस्पताल में भर्ती किया गया है, तब से उन्हें होश नहीं आया है वो वेंटीलेटर पर हैं। राहत की बात ये है कि वो क्लीनिकल मेडिकेशन को रेस्पॉन्ड कर रहे हैं।

बताया गया है कि राजू श्रीवास्तव की इससे पहले दो बार एंजिओप्लास्टी हो चुकी है। पहली बार राजू की एंजियोप्लास्टी करीब 10 साल पहले मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूबेन अंबानी अस्पताल में हुई थी। उसके बाद 7 साल पहले मुम्बई के लीलावती अस्पताल में हुई। राजू श्रीवास्तव की हालत को देखते हुए उनके परिवार के लोग और फैंस काफी चिंजित हैं।

Related Articles

Back to top button