मनोरंजनराष्ट्रीय

राखी सावंत के पति आदिल खान पर मैसूर की छात्र ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज जानें पूरा मामला

राखी सावंत के पति आदिल खान की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती गई है बढ़ती जा रही है कुछ दिन पहले राखी ने आदिल के खिलाफ मारपीट करने का धोखा देने का आरोप दर्ज कराया था। इसी बीच अब आदिल खान के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने की खबरें सुनाएं आ रही है रिपोर्ट के मुताबिक ईरान की एक छात्र ने आदिल पर रेप का केस दर्ज कराया है राखी सावंत के पति आदिल खान के खिलाफ यह F.I.R मैसूर में दर्ज कराई गई है जहां आदिल खान के खिलाफ F.I.R आईपीसी की धारा 376, 417, 420, 504, 506, के तहत दर्ज की गई है.

ईरान में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

एक रिपोर्ट के मुताबिक ईरान की एक छात्र मैसूर में डॉक्टर ऑफ़ फार्मेसी की पढ़ाई के लिए भारत आई थी वह लड़की आदिल खान से डेथ डेट फूड अड्डा में मिली थी आदिल उस फूड आउटलेट का मालिक था धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी. शिकायत के अनुसार ईरान स्टूडेंट ने आदिल पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर मैसूर के एक ओवर में मैं उसके साथ रेप किया जहां वे साथ रहते थे जानकारी के अनुसार ईरान लड़की ने 5 महीने पहले आदिल से शादी करने की मांग की थी। उसके शादी करने से उसने साफ इंकार कर दिया था और कहा कि उसके जैसी कई लड़कियां के साथ उसके इसी तरह के संबंध हैं.

आदिल खान पर राखी सावंत ने भी लगाए आरोप

जब उस दिन अपने आदिल को धमकी दी वह पुलिस की में शिकायत दर्ज कराने जा पहुंची तो उसने स्रैपचैट पर दो मोबाइल नंबरों से लड़की की कुछ इंटीमेंट तस्वीरें भेजी थी। लड़की ने उसी शिकायत में दोनों फोन नंबर भी बताए हैं आदिल ने लड़की को धमकाते हुए।कहा वह उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा और उसके प्राइवेट और प्राइवेट पेरेंट्स को भी फॉरवर्ड कर देगा। उसने धमकी भी दी और अगर लड़की ने उसके खिलाफ कोई शिकायत की तो वह उसे जान से मार देगा जान से मारने की धमकी तक दे डाली.राखी सावंत नेवी आदिल खान पर लगाए आरोप मारपीट का मामला दर्ज कराया राखी ने कहा आदिल उनके साथ काफी बुरा बर्ताव करता था उन्हें बेरहमी से.. मारता पीटता है। आदिल पर यह गंभीर आरोप लगाए कि आदिल का कई दूसरी लड़कियों के साथ भी अफेयर चल रहा था राखी ने शिकायत दर्ज कराते हुए आदिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

Related Articles

Back to top button