मनोरंजन

बिना पैंट पहने ही बाजार में निकली रकुल प्रीत सिंह, तस्वीरें देख लोग बोले पैंट भूल पहनना भूल गई

बिना पैंट पहने ही बाजार में निकली रकुल प्रीत सिंह, तस्वीरें देख लोग बोले पैंट भूल पहनना भूल गई

बॉलीवुड की स्टार का ट्रॉल होना कोई बडी बात नही है। इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपने आउटफिट को लेकर कहीं बार सोशल मीडिया पर यूज़र के निशाने पर आ जाती है और उन्हें ट्रॉल किया जता है। कहीं बार ऊप्स मोमेंट के वजह से तो कही बार इन अभिनेत्रियों के ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर उन्होंने ट्रोलर का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही किया इस बार बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ भी हुआ। सोशल मीडिया पर रकुल की एक फोटों इन दिनों ट्रॉलर्स के निशाने पर है। दरहसल इस फोटों में रकुल जैसे कार से उतर है तो दिखने में ऐसा लगता है। जैसे उन्होंने सिर्फ उन्होंने सिर्फ शर्ट पहनी हुई है. उसके नीचे उसकी पैंट दिखाई नहीं दे रही है।

rakul preet singh bashes troll

रकुल ने ट्रोलर की दीया करारा जवाब

उनकी इस फोटो पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा- ‘पैंट पहनना भूल गई?’ फिर एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘पता नहीं पब्लिक प्लेस पर आने से पहले क्या पहनना है?’ ट्रोलर्स पर भड़कीं रकुल।

रकुल ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहां मेरी नैतिकता पर सवाल उठाने वाले लोग उस समय क्यों कुछ नई बोलते जब महिलाओं को शोषण होता है। मानसिक रुप से बीमार लोगों को यह एहसास दिलाने के लिए यह कह रही हु की कि उनका भी एक परिवार है। जब उनके साथ भी ऐसा ही होगा तो उन्हें कैसा लगेगा? मुझे लगता है कि इस पर उनकी मां उन्हें एक तमाचा जरूर देंगी।। रकुल प्रीत सिंह की पैंटलेस फोटो जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था वो असल में कुछ और ही था. रकुल प्रीत सिंह ने भी डेनिम शर्ट के नीचे डेनिम शॉर्ट्स पहना था। ट्विटर पर उनकी फोटो का सिर्फ एक एंगल अपलोड किया गया। जब उनकी पूरी तस्वीर सामने आई तो उन्हें ट्रोल करने वाले ने उनका ट्वीट डिलीट कर दिया।

Related Articles

Back to top button