मनोरंजन

मोनोकिनी पहन सामने आई रकुल प्रीत सिंह उतरी स्वीमिंग पूल मे, तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर लगाई आग

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मे से एक रकुल प्रीत क़ो कोन नहीं जानता रकुल किसी परिचय की मोहताक नहीं है। रकुल की खूबसूरती की लाखो फैंस है।साउथ की फिल्मो अपना जलवा दिखा चुकी रकुल ने बॉलीवुड मे भी अपनी अलग पहचान बनाई है। रकुल ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है ओ अपने दम पर बॉलीवुड मे नाम कमाया है। रकुल ने अमिताभ बच्चन अजय देवगन ओर अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकी है।अपनी फिल्मो के वजह से सुर्खियों मे रहनी वाली रकुल पिछले कुछ वक्क्त से अपने बोल्ड अंदाज़ ओर ग्लैमर लुक्स के चलते चर्चा मे रहती है। एक्ट्रेस के एक जलक देखनी लिए फैंस बेताब रहते है।

रकुल अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है वों अपने फैंस क़ो निराश नहीं करती। एक्ट्रेस इंस्ट्राग्राम पर ज़्यादा एक्टिव है ओर आये दिन अपने बोल्ड ओर ब्यूटीफुल लुक्स के जलवे शेयर करती रहती है। फैंस उनकी लुक्स क़ो काफ़ी पसंद करते है। आपको बता दे के रकुल अपने फिंटनेस क़ो लेकर भी काफ़ी सीरियस है। ओर वों इंस्ट्राग्राम पर अपने फिंटनेस से जुड़े वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही मै रकुल के कुछ फोटो इंटरनेट पर बवाल मचाया हुवा है।

rakul

हाल है मे रकुल ने इंस्ट्राग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर करके अपनी फैंस के दिलो की धड़कने तेज करदी है।रकुल का बोल्ड ओर हॉट लुक्स देखकर उनके फैंस का पसीने छुट् गऐ। रकुल ने अपने बोल्ड फोटोशूट की एक फोटो शेयर की है इस फोटो मे रकुल ने मोनोकिनी पहना हुवा है। अपने लुक्स क़ो कम्पलीट करने के लिऐ रकुल ने लाइट मेकअप किया है ओ बालो क़ो बांधा हुवा है। कुछ ही मिनिटो मे रकुल के ये फोटो क़ो काफी लाइक्स ओर कमैंट्स भी मिले। इस फोटो मे रकुल काफ़ी खूबसूरत ओर हॉट दिख रही थी l रकुल हाल ही मे 2 फ़िल्म रिलीज़ हुईं है थैंक गॉड ओर डॉक्टर जी। रकुल की आने वाली फ़िल्म की बात करें तो रकुल की अगली फ़िल्म ‘छत्तरीवाली’ जल्दी ही रिलीज़ होने के लिए तैयार है। जो अगले साल रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button