मनोरंजनराष्ट्रीय

बेहद ही डीप सिल्वर लहंगे में रकुल प्रीत सिंह ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस की टिकी निगाहें

बॉलीवुड और साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी होती रहती हैं। रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बांधे रखने के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाया है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस का ये गॉर्जियस लुक हर किसी को पसंद आ रहा है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत सिल्वर कलर के लहंगा पहने हुए इंटरनेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक बेहद ही खूबसूरत डायमंड नेकपीस पहना हुआ है।

रकुल प्रीत सिंह ने लेटेस्ट फोटोशूट में ओपन हेयर और ग्लोसी मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस का इंडियन लुक हर किसी के दिल में जगह बना रहा है। फोटोस को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- ‘ हीरे की तरह चमको’। इनका ये सिल्वर ब्लाउज बेहद ही डीप है जिसमें ये अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। बता दे इन तस्वीरों को रकुल प्रीत सिंह ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर हैं।

rakul

इसके अलावा इनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही आर रवि कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली फेंटेसी, साइंस फिक्शन फिल्म ‘एलियन’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के साथ सिवकार्थिकेयन होंगे। हालांकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अप्रैल तक रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Back to top button