बॉलीवुडमनोरंजन

Ram Charan के घर गूंजी नन्हे बच्चे की किलकारी, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

Ram Charan के घर गूंजी नन्हे बच्चे की किलकारी, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना माता पिता बन गए है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण की पत्नी उपासना ने 20 जून के दिन नन्ही परी जो जन्म दिया है। शादी के 11 साल बाद इन कपल के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। उनका घर बेटी की किलकारियों से गूंज उठा। हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दीया है। मां और बच्ची दोनो स्वस्थ है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक राम और उपासना चिरजीवी के घर शिफ हीन का फैसल लिया है क्योंकि बच्ची को अपने दादा दादी का प्यार मिल सके।

एक इंटरव्यू के दौरान जब राम चरण की पत्नी उपासना से पूछा गया था के शादी के 11 साल बाद अपने मां बने का फैसल क्यों किया। तब उसके जवाब में उपासना ने कहा ’मैं बहुत खुस हु और अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी उत्साह से भरी हुई हु। मुझे इस बात की भी खुशी है के मैने मां बने का फैसल तब लिया जब में चाहती थी ना के जब समाज चाहता था। मुझे लगा यह समय सब से अच्छा है। हम आर्थिक रूप से अब मजबूत है और हम अपने बच्चे के देखभाल के लिए सक्षम है।

उपासना ने आगे बताया के यह फ़ैसला मेरा और राम का म्यूचुअल फैसल था। हमने एक दुसरे पर या परिवार पर समाज का दबाव नहीं आने दिया। शादी के इतने सालों बाद हमारा माता पिता बने का फैसल ये दिखाता है के हमारा रिश्ता कितना मजबूत है ।

Related Articles

Back to top button