मनोरंजन

Ram Charan की पत्नी का छलका था दर्द, खास अंदाज में उपासना की प्रेग्नेंसी का अनाउंस

Ram Charan Wife Upasna Pregnant: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा सोमवार को की। बता दें कि इनकी शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के बाद इस कपल ने अपना परिवार शुरू करने के लिए समय लेने की बात कही थी। उपासना ने कुछ समय पहले आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के साथ बातचीत के दौरान मातृत्व को अपनाने के बारे में पूछने गए सवालों पर खुलकर बात की थी।

Ram Charan Wife Upasna Pregnant

इस साल की शुरुआत में उपासना ने मंच पर सद्गुरु के साथ बातचीत में, उनसे पूछा था कि, “उनकी प्रजनन क्षमता पर सवाल उठाना लोग अपना कर्तव्य क्यों समझते हैं.” उन्होंने मंच पर पूछते हुए कहा था कि , “मेरी शादी को 10 साल हो गए और मैं इससे बहुत ही खुश हूं। मैं अपने जीवन और अपने परिवार से बहुत प्यार करती हूं लेकिन लोग मेरे आरआरआर पर सवाल उठाना अपना कर्तव्य क्यों समझते हैं। पहला मेरा रिश्ता, दूसरा प्रजनन की मेरी क्षमता और तीसरा है जीवन में मेरी भूमिका। उन्होंने कहा कि मेरे जैसी बहुत सारी महिलाएं हैं जो इन सवालों का जवाब चाहती हैं.”

इस दौरान सद्गुरु ने कहा था कि वे उपासना के साथ ही हर उस महिला को पुरस्कार देना चाहते हैं, जो मां बनने की क्षमता होने के बावजूद मां नहीं बनना चाहती. उन्होंने कहा, “पहले ही मैंने उन सभी महिलाओं को एक पुरस्कार की घोषणा की है, जो स्वस्थ व प्रजनन क्षमता होने के बाद भी नहीं करना चाहती हैं। यह सबसे बड़ी सेवा है जो आप कर सकते हैं। यदि आप बाघिन होतीं, तो मैं आपको पुनरुत्पादन करने के लिए प्रेरित करता, क्योंकि यह एक लुप्तप्राय प्राणी है. लेकिन हम लुप्तप्राय प्राणी नहीं है. हम बहुत अधिक हैं.” इस दौरान सद्गुरु से मजाक में उपासना ने कहा था कि , “आपको मेरी मां और सास का फोन आने वाला है.”

Ram Charan Wife Upasna Pregnant

खास अंदाज में उपासना ने की प्रेग्नेंसी अनाउंस

एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राम और उपासना ने सोमवार को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। राम के पिता चिरंजीवी ने आधिकारिक रूप से इस घोषणा की पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “श्री हनुमान जी की कृपा से, यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ” चिरंजीवी के इस पोस्ट के बाद तो, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों और उनके प्रशंसकों द्वारा बधाई का सिलसिला शुरू हो गया। बतादें कि फिलहाल राम ‘आरसी15’ की शूटिंग में बीजी हैं, जिसे शंकर ने निर्देशित किया है। इस साल रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में नामांकित किया गया है।

Related Articles

Back to top button