मनोरंजन

Rana Naidu Review: परिवार के साथ भूलकर भी ना देखें यह सीरीज, एडलट नहीं सेमीपॉर्न निकली है

राणा नायडू की वेब सीरीज का मामला दिल्ली उच्च न्यायालय के सामने वेब सीरीज कॉलेज रोमांस का जब मामला पहुंचा तो न्यायाधीश स्वर्ण कांत ने अपने चेंबर में इस को देखने की कोशिश की परंतु कानों में ईयरबड्स लगाने पड़े अदालत ने कहा किसी की निजी पसंद जो देश में बहुतमत की पसंद नहीं है परंतु उसे बहुमत की पसंद बता कर इस आधार पर अनुमान पर आधारित नहीं किया जा सकता है। आज के युवा इसी तरह की अश्लील और भ्रष्ट भाषा का उपयोग करते हैं। अदालत की इस बात को अभी हफ्ता भर ही नहीं हुआ था हाल ही में देश के तमाम बड़े नेताओं और मंत्रियों से लेकर अमेरिका लौटे सीईओ एंड सेंस के ऑडिट एक ऐसी वेब सीरीज राणा नायडू का प्रसारण शुरू हुआ जिसे आप अपने ड्राइंग रूम मे भी नहीं बाथरूम में लगे TV पर भी बिना ईयरबड्स लगाए नहीं देख सकते हैं. इस OTT पर वेब सीरीज रिलीज कर दी गई है।

इस पूरी वेब सीरीज में राणा नायडू तयशुदा खोके पर चलती है. दो एक्शन पर आधारित है पूरी वेब सीरीज एक चेन सीक्वेंस दूसरी सेक्स सीक्वेंस फिर दो भावुक दृश्य एवं फिर दो-तीन देशों में मुख्य कलाकारों के बीच मुक्त कांड से होने वाली गाली गलौज भी मौजूद है।

इस वेब सीरीज में सेक्स ब्लॉक गालियां अश्लील डायलॉग बंदुक एवं गोलीबारी से भरपूर पूरी वेब सीरीज लैस है परंतु इस सबसे आगे सीरीज की कहानी में बताने को और कुछ नहीं बचा सीरीज कई मौके पर थोड़ी बोझिल होती है परंतु अलग-अलग किरदारों के डायनामिक्स को दिखाने मैं यह असरदार साबित होती ‘राणा नायडू’ ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं. जो अपने पिता से ही बहुत नफरत करते हैं उसके पिता को देख कर भी आप समझने लगेंगे कि नाना के लिए शायद बेटे और परिवार बाद में आते हैं फिलहाल 15 साल जेल से निकलने के बाद वह सुधारने की कोशिश करते हैं।

Related Articles

Back to top button