मनोरंजन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी रहा कपूर के जन्म के बाद एक और बच्चे की कर रहे है प्लानिंग, बताया अब बेटे को देगी जन्म

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी रहा कपूर के जन्म के बाद एक और बच्चे की कर रहे है प्लानिंग, बताया अब बेटे को देगी जन्म

क्यूट कपल आलिया भट्ट और रनबीर कपूर इन दिनों ˈपेअरन्‍ट्‌हुड्‌ का आनंद उठा रहे है। रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में शादी की थी। ओर नवंबर 2022 में आलिया ने बेटी को जन्म दीया था जिसका नाम राहा कपूर है। कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिस के चलते आलिया की दुसरी बार प्रेग्नेंसी की चर्चा हो रही है। लेकिन यह ख़बर गलत थी। अब, यह जानकारी सामने आई है कि रणबीर आलिया की फैमिली प्लैनिंग कैसी है और दूसरे बच्चे को लेकर ये कपल क्या सोच रहे हैं.।

रनबीर आलिया कर रहें है दुसरे बच्चे की प्लानिंग?

आलिया रनबीर की बेटी राहा 6 फरवरी 2023 को तीन महीने की हो जाएगी, क्या ये कपल अब राहा के लिए छोटा भाई या बहन लाने के तैयारी कर रहें है? क्या रनबीर और आलिया एक और बच्चे के प्लानिंग कर रहें है?

बता दे आलिया भट्ट की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाओ के बीच आलिया का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। आलिया ने बताता या वह दो बच्चें चाहती है और वह पूरी उम्मीद करती है। के अनेक दो बच्चें ही हो। वैसे तो आलिया की तमन्ना दो बेटे की थीं लेकिन अब जो उनकी एक बेटी हो चुकी है, उनकी चाह होगी कि अब उनका दूसरा बच्चा एक बेटा हो। रणबीर कपूर को भी बच्चे काफी पसंद हैं। और इसलिए हो सकता है कि आने वाले समय में ये कपल एक बार फिर दुसरे बच्चे के लिए प्लैनिंग कर सकते है।

Related Articles

Back to top button