मनोरंजनराष्ट्रीय

सिर्फ 75 रुपये में देखने को मिलेगी रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ वो भी मल्टीप्लेक्स में

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्दी ही रिलीज होने वाली है। रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं। इन सब के बीच एक और खुशी की बता यह है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपये में देखने को मिल जाएगी। भले ही आपको इस बात पर विश्वास नहीं होगा, लेकिन यह बात एकदम सच है।

इस दिन मिलेगा मौका
जानकारी के अनुसार मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और देशभर के सिनेमा मालिकों ने मिलकर यह फैसला लिया है कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर 16 सितंबर को फिल्मों के टिकट की कीमत 75 रुपये कर दी है। इस मौके पर सिनेमाघरों में लगी हुई कोई भी फिल्म को 75 रुपये में देखा जा सकता है और 9 सितंबर को ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो रही है, तो इसे भी 16 सितंबर को 75 रुपये में देखा जा सकता है।

4000 थिएटर हो रहे शामिल
राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर 16 सितंबर को दर्शकों को छूट देने की इस मुहीम में देश के 4000 थिएटर हिस्सा बन रहे हैं, जो फिल्मों को कम कीमत पर दिखाएंगे। कोरोना महामारी के बाद पूरी तरह से सिनेमाघर खुलने की खुशी में हय ऑफर दर्शकों को दिया जा रहा है।

अयान का ड्रीम प्रोजेक्ट का पहला पार्ट है ‘ब्रह्मास्त्र
आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का पहला पार्ट है। अयान मुखर्जी का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका पहला पार्ट ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवाÓ 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को बनाने में 10 साल का समय लगा है और यह तकरीबन 8000 स्क्रीन में विभिन्न भाषाओं में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button