मनोरंजन

नो फोटो पॉलिसी के बाद भी दिख गई Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की बेटी रहा कपूर की पहली झलक, देख लोग बोले सो क्यूट

नो फोटो पॉलिसी के बाद भी दिख गई Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की बेटी रहा कपूर की पहली झलक, देख लोग बोले सो क्यूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल रणबीर कपूर और अलिया भट्ट के घर 6 फरवरी 2022 को बेटी को जन्म दीया। इन दिनों यह कपल पैरेंट्सहुड का आनंद उठा रहे है। बच्ची का नाम दादी, एक्ट्रेस नीतू कपूर ने राहा कपूर रखा है। राहा अब 3 महीने की हो चुकी है। लेकिन अभी तक फैंस ने इस नन्नी परी की एक भी फ़ोटो नही देखी है। राहा के जन्म के कुछ दिन बाद ही इस कपल ने। मीडिया और पैपराजी को घर बुलाकर राहा की फोटों दिखा दी थी और नो फोटो पॉलिसी का ऐलान भी कर दीया था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नहीं चाहते के उनकी बेटी फ़ोटो तब तक न खींची जाए जब तक वह दो साल की न हो जाए। इस बीच, राहा कपूर की झलक फैंस को मिली है. बता दें कि आलिया की गोद में लेटी राहा अपने पापा रणबीर को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
नो फोटो पॉलिसी के बीच राहा कपूर की फोटों वायरल
राहा कपूर को लेकर उसके स्टार पेरेंट्स ने एक नो फोटो पॉलिसी का ऐलान की हुई है। बता दें कि इस पॉलिसी का बावजूद आलिया-रणबीर की बेटी को कुछ समय पहले, गाड़ी में नजर आईं थी। कपूर खानदान की सबसे छोटी सदस्य, अपनी मां की गोद में, गाड़ी में नजर आईं हैं और उनका वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं।
अलिया के संग बेबी राहा भी रणबीर को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंची
lवीडियो में देख सकते हैं कि रणबीर कपूर एयरपोर्ट से निकल रहे हैं और गाड़ी में बैठ रहे थें। साथ में उन्हें रिसीव करने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी आई हुई थी। गाड़ी में रणबीर बैठते हैं और जब कैमरे का ऐंगल चेंज होता है। तो नजर आता है कि आलिया की गोद में, एक ब्लैक एंड व्हाइट बेबी शीट में राहा लेटी हुई दिख रही थी। रणबीर आलिया से बात कर रहे हैं और उनका एक हाथ अपनी बेटी के ऊपर रखा हुआ था। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। और इसे काफी देखा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button