मनोरंजन

Ranbir Kapoor ने खरीदी नई आलीशान और लग्जीरियस Range Rover कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

Ranbir Kapoor Buy New Luxury Range Rover Car Price More as You Think: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले काफी वक्त से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, एक तरफ जहां इनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तू झूठी मै मक्कार’ ने ताबडतोड कलेक्शन किया और एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई, तो वहीं अब यह अपनी आगामी एक्शन, एडवेंचर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, इसी बीच अभिनेता ने एक बेहद ही लग्जरियस कार खरीदी है जिसके बाद ये फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।


कीमत भी करोड़ों में है

रणबीर कपूर की ये नई कार बेहद खूबसूरत है और इसकी कीमत भी करोड़ों में है, बता दे रणबीर कपूर ने जिस कार को अपने कार कलेक्शन में शामिल किया है वह रेंज रोवर कार है, बता दे अभिनेता रणबीर कपूर ने ब्लैक कलर की लग्जरी एसयूवी कार रेंज रोवर खरीदी है।


कीमत 4 करोड़ रुपए

नई कार खरीदने के बाद रणबीर कपूर ने सबसे पहले मंदिर में दर्शन किए उसके बाद पैपराजी के सामने कर के साथ तस्वीर खिंचवाई जो सोशल मीडिया पर काफी देरी से वायरल हो रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने जिस कार को खरीदा है उसकी कीमत 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है।


इस कार को बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र ने भी खरीदा

अभी हाल ही में इस कार को बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र ने भी खरीदा था और इनसे पहले इस कार को खरीदने के लिस्ट में मलाइका अरोड़ा, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे सेलेब्स शामिल है।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि नई रेंज रोवर के अलावा रणबीर कपूर के पास ऑडी ए8एल, मर्सिडीज बेंज एएमजी जी-63, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट्स और ऑडी आर8 जैसी शानदार लग्जरी कारें हैं।

Related Articles

Back to top button