मनोरंजन

रणबीर कपूर के घर में गूंज उठी हैं छोटे बच्चे की किलकारियां, कपूर परिवार आ रहा है खुश नजर, रणबीर ने शादी से पहले ही आलिया को बना दिया था मां, जाने रणबीर के बारे में ये खबर

आज के समय में रणबीर कपूर को हर कोई जानता हैं. यह बॉलीवुड के बहुत अच्छे अभिनेता माने जाते हैं. रणबीर ने अपने अभिनय से उनके फेंस को पागल कर रखा हैं. कुछ ही समय पहले रणबीर ने बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी की थी. आलिया भी फिल्म इंडस्ट्रीज में काफी जानीमानी हीरोइन मानी जाती हैं. शादी के बाद यह जोड़ी बॉलीवुड की बहुत अच्छी जोड़ी मानी जाती हैं. लेकिन इन दिनों रणबीर कपूर काफी अधिक सुर्खियों में चल रहे हैं. क्योंकि कपूर परिवार में एक नन्हे बच्चे ने जन्म लिया हैं. और इस वजह से पूरा कपूर परिवार खुश नजर आ रहा हैं.

रणबीर कपूर के परिवार में जन्म लेने वाला यह बच्चा कौन है और किसका हैं

कुछ फेंस को लगता है की रणबीर और आलिया की शादी कुछ समय पहले ही हुई हैं. इस लिए कपूर परिवार में जन्म लेने वाला बच्चा रणबीर और आलिया का हो सकता हैं. लेकिन ऐसा नहीं हैं. आलिया अभी प्रेगनेंट ही हैं. और जिस बच्चे का जन्म रणबीर कपूर के परिवार में हुआ हैं. वह बच्चा सोनम कपूर का हैं. सोनम ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया हैं. इस वजह से पूरा कपूर परिवार खुश नजर आ रहा हैं.

शादी से पहले ही रणबीर की पत्नी आलिया बन गई थी मां

कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जाता है की आलिया शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी. इसलिए रणबीर और आलिया की शादी जल्दी कर दी गई. दरअसल शादी के कुछ ही दिनों बाद जब आलिया को देखा गया तो उनका बेबी बंप चार से पांच महीने का दिख रहा था. जबकि शादी के अभी कुछ एक से दो महीने ही हुए थे. इस वजह से फेंस का मानना है की आलिया शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी. फ़िलहाल आलिया भट्ट प्रेगनेंट हैं. और आने वाले कुछ ही समय में बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

Related Articles

Back to top button