मनोरंजन

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा पहली बार कैमरे के सामने आई, माँ से भी ज्यादा है खूबसूरत

90 के दशक की खूबसूरत और दमदार अभिनेत्री रानी मुखर्जी लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन एक्ट्रेस कभी-कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाती है। रानी मुखर्जी ने 2014 में फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी। शादी से पहले रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, और फिर इसके बाद यह शादी के बंधन में बंध गए। 2015 में इन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया, जिसका नाम इन्होंने आदिरा रखा। आदिरा अब 7 साल की हो चुकी हैं, लेकिन ये काफी कम मौके पर कैमरे के सामने नजर आई हैं। आदिरा सोशल मीडिया और लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं।

वहीं रानी मुखर्जी भी उनको बचाकर रखती हैं। आदिरा बहुत ही क्यूट हैं, और क्यूट के मामले में ये बाकी स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देती हैं। हालांकि जब रानी मुखर्जी किसी पार्टी वगैराह में जाती है तो उनके साथ उनकी बेटी आदिरा भी दिखाई पड़ती है, जिसे पैपराजी अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं। इसके अलावा रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री आखरी बार साल साल 2021 में ‘बंटी और बबली 2’ फिल्म में नजर आई थी इस फिल्म में इनके साथ सैफ अली खान सिद्धार्थ चतुर्वेदी प्रेम चोपड़ा भी नजर आए थे। ये फिल्म 2005 में रिलीज हुई ‘बंटी और बबली’ की सीक्वल थी।

rani

बता दे रानी मुखर्जी अब आशिमा छिब्बर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘मैसेज चैटर्जी एंड नॉर्वे’ में नजर आने वाली हैं। उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल मार्च के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button