मनोरंजनराष्ट्रीय

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है रानू मंडल, महंगी गाड़ियां और गहनों का रखती है शौक

संगीत की दुनिया एक बहुत बड़ा मंच है जहां पर कई लोग अपने टैलेंट के बूते बहुत ज्यादा शान और शौकत कमाते हैं । भारत के साथ-साथ अन्य देशों में भी संगीत कला को बढ़ावा देने के लिए अनेक रियलिटी शो भी किए जाते हैं । जिनमें वह से प्रतिभागी भाग लेते हैं और अपने भाग्य को आजमाते हैं
अपने टैलेंट से वह जजों का दिल जीतते हैं । शो के विनर बनके आरामदायक जीवन जीने जितने पैसे कमा लेते हैं । ऐसे रियलिटी शो भारत में भी खूब होते हैं जहां से ग्रामीण पिछड़े इलाकों वह गरीब परिवारों के युवा युवतियां भी अपना भाग्य आजमाने पहुंचते हैं ।

वीडियो वायरल होने पर पहुंची बॉलीवुड
रियलिटी शोज में देश के कोने कोने से युवा युवतियां अपने टैलेंट को दिखाने के लिए पहुंचते हैं । ऐसे में सही टैलेंट की परख करने के लिए रियलिटी शो में जज भी नियुक्त किए जाते हैं जो कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस के हिसाब से उन्हें मार्क्स देते हैं तथा उन्हें और अधिक मेहनत करने पर फोकस कराते हैं ज्यादातर प्रतिभागी बचपन से ही ऐसे रियलिटी शोज के द्वारा फेम पाने का सपना देखते हैं जब एक ऐसे मंच पर पहुंचते हैं तो वहां अपने टैलेंट के दम पर ऑडियंस और जजों का दिल जीतते हैं ।

हिमेश रेशमिया ने दिया गाने का चांस
रानू मंडल जो एक वृद्ध महिला है वह रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर के गाने गुनगुनाया करती थी । ऐसे ही एक दिन वह लता मंगेशकर का एक गाना गा रही थी । जो एक युवा ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैला दिया यह वीडियो फैलते फैलते 1 दिन बहुत तेजी से वायरल हो गया और बॉलीवुड के कई लोगों तक भी पहुंच गया जब यह वीडियो भारत के प्रसिद्ध सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया के पास पहुंचा तो वे रानू मंडल की गायकी के फैन हो गए । और उन्होंने रानू मंडल से कुछ गाने गवाने का फैसला किया ।

स्टेशन पर मांगा करती थी भीख
रानू मंडल स्टेशन पर बैठकर भीख मांग कर अपना काम चलाती थी वह कुछ गाने गुनगुना कर लोगों से भीख मांगने की कोशिश किया करती थी । जब से उसका वीडियो वायरल हुआ वह एक सेलिब्रिटी ही बन कर रह गयी । रानू मंडल के दिन बदल गए और हिमेश रेशमिया ने उनसे उनका पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी ‘ गवाया । यह गाना भी खूब चला और रानू मंडल भी सोशल मीडिया पर छा गई । और उन्हें रातो रात शोहरत भी मिली और नाम भी मिला और वह एक खानाबदोश जीवन से निकलकर एक सेलिब्रिटी का जीवन जीने लगी ।

Related Articles

Back to top button