मनोरंजनराष्ट्रीय

रणबीर-आलिया की शादी के बाद अब बॉलीवुड में फिर से बजेगी शहनाई, इस दिन 12 साल छोटे अर्जुन से मलाइका करेगी शादी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि जल्द वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दरअसल मलाइका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में यही इशारा किया है. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि वे (अर्जुन) अक्सर चर्चा करते रहते हैं कि ‘आगे क्या’. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कुछ साल पहले अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था और वो अक्सर मीडिया के सामने एक साथ दिखाई देते हैं.

Ranveer alia

एक वेबसाइट से बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उनकी रिलेशनशिप उनके लिए बहुत ही सेक्रेड है. वे एक-दूसरे के लिए इस हद तक सीरियस हैं कि वे लगातार अपनी बॉन्डिंग को एक्सटेंट करने के तरीकों के बारे में सोचते रहते हैं.

‘हम एक-दूसरे के हो सकते हैं’
मलाइका ने ये भी कहा, “सबसे जरूरी पार्ट ये है कि हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य में रहना चाहते हैं. यदि आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं, ‘ओह, मुझे नहीं पता’ … ये वो जगह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ा हूं. ये मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है. मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम वेयर टू नेक्‍स्‍ट और व्‍हाट नेक्‍स्‍ट पार्ट के बारे में सोच रहे हैं. हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं. हम एक ही प्लेन पर हैं, समान विचारों के साथ. हम वास्तव में एक दूसरे के हो सकते हैं.”

Arjun kapoor Malaika arora

उन्‍होंने आगे ये भी कहा कि उनके रिश्ते में दो मैच्योर व्यक्ति हैं और उनके बीच बहुत पॉजिट‍िविटी रहती है. मलाइका ने ये भी कहा कि वे अपने समय को एक साथ बिताते हैं. वो पल बहुत रोमांटिक हैं और भले ही वे एक समय में एक कदम उठाने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन वो डेफिनेटली अपना भविष्य एक साथ देखते हैं.

Related Articles

Back to top button