मनोरंजन

किशोर कुमार की बायोपिक में नजर आ सकते है, रणवीर कपूर, कही बड़ी बात

Ranbir Kapoor On Kishore Kumar Biopic: भारतीय सिनेमा के कलाकार रणबीर कपूर ने इन दिनों फिल्म तू झूठी मक्कार के लिए काफी प्रमोशन कर रहे हैं। मौजूदा वक्त में रणबीर कपूर का नाम टीम इंडिया के पहले कैप्टन सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इसके साथ ही एक्टर रणबीर कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लीजेंड सिंगर और एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक को लेकर भी एक बड़ी बात कही है।

सोशल मीडिया पर मौजूदा वक्त में रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है रणबीर कपूर का यह वीडियो हाल ही में कोलकाता में कोई उनके फिल्म तू झूठी मक्कार के प्रमोशन का वीडियो है। इस वीडियो में रणवीर सौरव गांगुली की बायोपिक पर बात करते नजर आ रहे हैं वहीं वीडियो में रघुवीर कहते हैं कि दादा एक ऐसी महान शख्सियत है जिन की बायोपिक कौन नहीं करना चाहेगा। लेकिन अफसोस की बात यह फिल्म मुझे ऑफर नहीं की गई है मैं पिछले 11 वर्षों से लीजेंड किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं। डायरेक्टर अनुराग बसु इस स्क्रिप्ट पर बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं आशा है कि किशोर कुमार की जीवन पर आधारित फिल्म मेरी अगली बायोपिक हो सकती है।

बात अगर बायोपिक की की जाए तो इससे पहले रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर संजय दत्त की बायोपिक संजू में बेहतर अभिनय कर चुके हैं। वर्ष 2018 में रिलीज हुई रणवीर किस संजू ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 342 करोड रुपए का कारोबार किया था। वही डायरेक्टर राजकुमार हीरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म संजू ने विश्व स्तर पर 586 करोड रुपए का कलेक्शन किया था ऐसे में अगर किशोर कुमार के जीवन पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर नजर आते हैं तो यकीन मानिए यह फैंस के लिए काफी बड़ी बात होगी। हालांकि अभी किशोर कुमार की बायोपिक को लेकर किसी भी डायरेक्टर की ओर से किसी भी तरह का अपडेट सामने निकलकर नहीं आ रहा है।

Related Articles

Back to top button