मनोरंजन

’i was very on’ रणवीर ने खोल दिए सुहागरात के सारे राज, कहा मैंने दीपिका की…

’i was very on’ रणवीर ने खोल दिए सुहागरात के सारे राज, कहा मैंने दीपिका की..

हमेशा विवाद में रहने वाला शो कॉफी विथ करण का 7 सीजन आ चुका है। हमेशा तरह इस शो में बॉलीवुड स्टार्स गेस्ट बन के पहुंच ने वाले है। इस शो ने अपने 6 सीजन पुरे करने के बाद अब 7 सीजन लेकर आ चुका है। दर्शकों के बीच यह शो काफी पॉपुलर है। क्योंकि करण जोहर बॉलीवुड के स्टार्स के पर्सनल लाइफ के राज सब के सामने खोल देते है। बॉलीवुड स्टार्स के अनसुनी बातें इस शो में सुने को मिलती है। जिस के चलते यह शो काफी सुर्खियो मे रहता है। इस शो के होस्ट करण जोहर सेक्स लाईफ से जुडे पर्सनल से सवाल इन स्टार्स के पूछ लेते है। जिसके जवाब ये स्टार्ट बिना किसी संकोच के देते है। जिस जानने में लोगों को काफी उत्सुक्त रहती है।

कॉफी विद करण के सीजन 7 के पहले एपिसोड में मेहमान बनकर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहुंचे थे। हर बार की तरह रणवीर सिंह अपने बेबाक और मजाकिया अंदाज में इस शो में नजर आए। वही आलिया भट्ट शादी के बाद पहली बार किसी शो में दिखाई दी। रणवीर सिंह ने इस शो में उनकी वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ सेक्स लाईफ के बारे में बिंदास और खुल कर बात करतें नज़र आ रहे है। रणवीर ने शो में अपनी सुहागरात और पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते दिख रहें है।

रणवीर ने कहां सुहागरात पर किया सेक्स

रणवीर सिंह की इमेज लोगो के बीच काफी मजाकी और बड़बोले किसम की है। उनका यह अंदाज़ इस शो में भी नजर आया। रणवीर सिंह काफी बड़बोले किस्म के है वो कुछ भी बोलने में हिच किचाते नही है। जब करण जोहर ने रणवीर सिंह से पूछा के शादी के सभी रस्मों के बाद थक नहीं थे, क्या वह अपनी सुहागरात पर इंटीमेट हुए थे, तो रणवीर ने कहा, मैं बिल्कुल नहीं थका था। मैं बहुत बिजी था और मैं बहुत चार्जअप और ऑन फील कर रहा था। रणवीर ने कहा, ‘मैंने सुहागरात अपनी वैनिटी वैन में जल्दी-जल्दी में किया था। वहां हमने अलग-अलग मूमेंट के लिए अलग-अलग गानों के प्लेलिस्ट भी तैयार रखे थे।’

Related Articles

Back to top button