मनोरंजन

सफ़ेद कलर की डीप नेक ड्रेस में राशि खन्ना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं लोग इंटरनेट में छाई एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपने अभिनय के दम पर सभी लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है। एक्ट्रेस की कमाल की एक्टिंग ने हर किसी को हमेशा अपना दीवाना बनाया है। राशि खन्ना जितनी ग्लैमरस कैमरे के सामने होती हैं, उतनी ही वो रियल लाइफ में भी हैं। राखी खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और ये अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर उनके दिलों में अपनी जगह बरकरार रखती हैं।

अभी हाल ही में हसीना नहीं एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर डाली हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री की अदाएं देखने लायक है। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ स्टाइल किया है। अभिनेत्री की ये डीप नेक ट्रेस इनकी बोल्डनेस को और भी ज्यादा निखार रही है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में इतनी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी लग रही है कि जो भी इन तस्वीर को देख रहा है, वो के प्यार में पूरी तरह डूब गया है।

rashi khanna

राशि ने अपना सिजलिंग लुक सटल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक के बाद एक कई पोज़ दिए हैं, और ये हर पोज में सेक्सी नजर आ रही है। साउथ से लेकर नॉर्थ में पॉपुलैरिटी बटोर रहीं राशि खन्ना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, और इस वजह से इनके इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स होने वाले हैं। इनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिनेत्री 2021 में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ रूद्र वेब सीरीज में नजर आई थी। इसके अलावा अभिनेत्री साल 2022 में तेलुगु फिल्म थिरुचित्राम्बलम, सरदार और पक्का कमर्शियल में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button