भोजपुरीमनोरंजन

बिना ब्रा के सामने से खुली ड्रेस पहनकर रश्मि देसाई ने खिंचवाई तस्वीर, लोगों की टिकी नजर

बिना ब्रा के सामने से खुली ड्रेस पहनकर रश्मि देसाई ने खिंचवाई तस्वीर, लोगों की टिकी नजर

टीवी सीरियल से अपने ऐक्टिंग केरियर की शुरुआत करते वाली रश्मि देसाई आज लोगो के बीच जाना माना चेहरा बन चुकी है। अपने दमदार अभिनय से अपनी अलग जगा बनाने में कामयाब हुई रश्मि की अच्छी फैंस फोलोइंग है। रश्मि को अक्सर इवेंट और पार्टी मे देखा जाता है। रश्मि का लुक्स ओर आउटफिट बेहद हॉट होते है। उनका यह ग्लैमर अंदाज़ लोगो को काफी पसंद आता है। रश्मि ने टीवी सीरियल ’उतरन’ से अपने एक्टिंग करियर से शुरुवात की थी। इस के अलावा उन्होंने कही म्यूजिक वीडियो और कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है। बता दे रश्मि रियलिटी शो बिगबॉस की कंटेस्टन रह चुकी है।

rashmi desai hot photo

अपने बोल्ड लुक्स से रश्मि अपने फैंस को दिवाना बनाती रहती है। वही वो अपने आउटफिट के वजह से कही बार ट्रॉल भी होती है। हाल ही मे रश्मि एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज़ शेयर की है जीस देख लोग बेकाबू हो रहें है। अकसर अपने कातिलाना अदाओं से लोगो को घायल करने वाली रश्मि ने इस बार भी अपने हॉटनेस लुक में कोई कसर नही छोड़ी। आए दिन सोशल मीडिया पर रश्मि के बोल्ड अंदाज़ के चर्चे होते रहते है।

रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज कहर ढा रहा है. मोनालिसा से लेकर अदा खान, राजीव पॉल, निशा रावल और निया शर्मा समेत कई टीवी सेलेब्स ने रश्मि के अंदाज की तारीफ की है। रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने आखरी बार ’रात्रि के यात्री’ वैब सीरीज me देखा गया था। टीवी सिरियल से अपने कैरियर की शुरुवात करने वाली रश्मि ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ अपना रूख कर लिया है।

Related Articles

Back to top button