मनोरंजन

बिना ब्रा के और कोट के बटन खोल कर रश्मि देसाई ने क्लिक करवाई फोटो, तस्वीरों से नजर हटाना मुस्किल

बिना ब्रा के और कोट के बटन खोल कर रश्मि देसाई ने क्लिक करवाई फोटो, तस्वीरों से नजर हटाना मुस्किल

टीवी सीरियल से लेकर भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी रश्मि देसाई अपनी बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए अक्सर सुर्खिया बटोरती रहतीं है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि भोजपुरी फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री बन चुकी है। रश्मि देसाई की बिग बॉस के बाद फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ गई है। रश्मि अक्सर अपने बोल्ड लूक की वजह सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इन दिनों रश्मि की कुछ हॉट फोटों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
Rashmi Desai latest photos
रश्मि ने इंस्टाग्राम से लेटेस्ट फोटीशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम के द्वार शेयर की है। रश्मि की यह फोटों में रश्मि का अभी तक का सब से हॉट अवतार नजर आ रहा है। इस फ़ोटोशूट में रश्मि ऑल ब्लैक लुक में चेयर पर बैठकर किलर पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। अपने इस बोल्ड लूक को रश्मि ने खुले करली बालो के साथ गले में चेन पहनकर पुरा किया है। जो उनके लुक को काफी क्लासी बन रहा है। इस फोटोशूट के हर फ़ोटो मे रश्मि के किलर एक्सप्रेशन नजर आ रहे है। जो उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहें है।
रश्मि ने टीवी सीरियल ’उतरन’ से अपने एक्टिंग करियर से शुरुवात की थी। इस के अलावा उन्होंने कही म्यूजिक वीडियो और कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है। अपने आउटफिट के वजह से कही बार ट्रॉल भी होती है। रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ लो लेकर भी काफी चर्चा में रह चुकी है।रश्मि देसाई ने नंदीश सिंह संधू के साथ 2012 में शादी के फेरे किए, दोनो ने 2016 मे तलाक ले लिया, जब रश्मि बिग बॉस में थी तब यह बात का खुलासा हुआ के अरहान उनके घर में साथ रह रहे है।

Related Articles

Back to top button