टेलीविजनमनोरंजन

Rashmi Desai Photo: पिंक ड्रेस में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, तस्वीरें आई सामने

Rashmi Desai Photo: पिंक ड्रेस में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, तस्वीरें आई सामने

टीवी सीरियल से लेकर भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी रश्मि देसाई अपनी बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए अक्सर सुर्खिया बटोरती रहतीं है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि भोजपुरी फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री बन चुकी है। रश्मि देसाई की बिग बॉस के बाद फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ गई है।

रश्मि अक्सर अपने बोल्ड लूक की वजह सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इन दिनों रश्मि की हॉट फोटों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रश्मि ने लेटेस्ट फोटीशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम के द्वार शेयर की है। रश्मि की यह फोटों में रश्मि का अभी तक का सब से हॉट अवतार नजर आ रहा है।

पिंक ड्रेस में ब्रालेस होकर रश्मि देसाई ने कहर ढा दिया है और जो भी उनका ये लुक देख रहा है वो वहीं रुक जा रहा है।

रश्मि देसाई ने ब्रालेस होकर पिंक ड्रेस पहनी थी और इसमें वो काफी कातिलाना लग रही हैं। दो डोरियों में अटकी इस ड्रेस ने रश्मि देसाई के फैंस को बेकाबू कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो के कैप्शन मे रश्मि ने लिखा ”50% Savage, 50% Sweetheart.”37 साल की उम्र मे भी रश्मि का यह कातिलाना लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

एक ने लिखा, ”हॉटनेस प्यारी।” एक ने लिखा, ”ओये होये रशू।” एक का कहना था, ”ख़ूबसूरत देसी सदा फायर।” इस तरह से लोगों के कमेंट्स सामने आ रहे हैं।

इस दौरान उनकी निजी जिंदगी और अफेयर को लेकर भी चर्चा थी। खबर थी कि अरहान खान से मिलीं तो उन्हें फिर से प्यार मिला। दोनों प्यार में पागल थे और अरहान ने उन्हें प्रपोज भी किया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। बाद में, होस्ट के एक एपिसोड में, सलमान खान ने अरहान के अतीत के बारे में कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया, जिससे रश्मि टूट गई।

Related Articles

Back to top button