मनोरंजन

छोटी सी ड्रेस पहनकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची रश्मिका मंदाना, पहली झलक में लोग हार बैठें अपना दिल

साउथ की क्यूट एक्ट्रेस और एक ही नजर में किसी के भी दिल को चोरी करने वाली रश्मिका मंदाना अपने प्यार भरे नेचर के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस जब भी कहीं स्पॉट होती है तो ये इतनी खुश और खिलखिलाती हुई नजर आती है कि हर किसी पर इनका जादू चल जाता है। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के लिए खूब जमकर लाइमलाइट बटोरती हैं। बीते रविवार को मुंबई में हुए ‘जी सिने अवॉर्ड’ में रश्मिका अपने इसी अंदाज से शामिल हुई थी। इस दौरान रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस बेहद हॉट अवतार में नजर आई। इस इवेंट में एक्ट्रेस का बेहद ही सिजलिंग और किलिंग लुक देखने को मिला। इस इवेंट में जब एक्ट्रेस पहुंची तो हर किसी ने सिर्फ इन्हीं को देखा और वो देखता ही रह गया।

इस दौरान रश्मिका मंदाना ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ लॉन्ग ट्रेल थी। अदाकारा इस ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में बिल्कुल कातिल लग रही थी। इस ड्रेस में उनका काफी ग्लैमरस अंदाज फैंस को देखने को मिला। इस पर रश्मिका मंदाना ने हाई हील्स और बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया था। रश्मिका ने अपने सेक्सी लुक से वहां मौजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। रश्मिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बता दे रश्मिका मंदाना ने पिछले साल अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि एक्ट्रेस की ये फिल्म ज्यादा नहीं चल पाई, लेकिन इनके काम को बेहद पसंद किया गया। बता दे रश्मिका मंदाना अब जल्द ही रणवीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ फिल्म में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button