मनोरंजन

’पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना इस एक्टर के प्यार में हुई पागल, जो पहले से है 2 बच्चो के पिता

’पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना इस एक्टर के प्यार में हुई पागल, जो पहले से है 2 बच्चो के पिता

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और अपने एक्टिंग से लाखो लोगो की दिलो पर राज करने वाली रश्मिका मंदाना आए दिन सुर्खिया में बनी रहती है। उनकी खुबसूरती और क्यूट स्माइल पर लोग फिदा है। नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। लेकीन क्या आप जानते है। रश्मिका मंदाना का क्रश कोन है? जिनपे वो अपना दिल हार बैठी है। चलिए हम आपको बताते है।

लाखो लोगो की दिलो पर राज करने वाकी रश्मिका के दिल पर जो राज करते है। वो ऐक्टर पहले से शादीशुदा है और 2 बच्चो के पिता है। आपको बता दे के साउथ के सुपर स्टार और राज़ फिल्म मास्टर के हीरो विजय जोसेफ यानी थालापति विजय रश्मिका मंदाना का क्रश है। ओर वो उनके साथ अपना ड्रीम रोल करना चाहती है। हाला की विजय शादीशुदा है और 2 बच्चों के पिता है। विजय जोसेफ साऊथ के सुपरस्टार है। रश्मिका ने कहीं बार विजय के साथ काम करने के किए अपनी ईच्छा व्यक्त की है। रश्मिका जब फिल्म भीष्मा का प्रमोशन कर रही थी तो उन्होंने इशारों-इशारों में इस बात का जिक्र भी किया था। अपने इंटरव्यू में रश्मिका ने बताता के उन्हे तमिल कल्चर से काफी लगाव है और तमिल खाना उन्हे काफी पसंद आता है। ओर इस कारण से वो तमिल लड़के से शादी करना चाहती है।

Rashmika mandanna crush

हालाकि इन दिनो रश्मिका का नाम साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनो के बीच अफेयर की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहि है। कुछ दिन पहले दोनो की शादी के अफवा भी काफी सुने को मिल रही थी। और सोशल मीडिया पर दोनो के शादी की फर्जी फोटो भी वायरल हो रही थी। रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करे तो फिलहाल वो साउथ की फिल्म ’पुष्पा 2’ कर रही है। इसकी अलावा वो जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने वाली है। जिस में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ’मिशन मजनू’ ओर रणबीर कपूर के साथ ’एनिमल’ में काम कर रहीं है।

Related Articles

Back to top button