मनोरंजन

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रश्मिका मंदाना को ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा भारी, होना पड़ा बुरी तरह शर्मिंदा

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने साउथ से फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहंचान बना ली है। उनकी फिल्म पुष्पा ने कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं। इन दिनों रश्मिका काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, वह आए दिन मुंबई में स्पॉट होती रहती है। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। लेकिन अब हाल ही रश्मिका को ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा है।

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई रश्मिका मंदाना

दरअसल, वह करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने हॉट मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी। लेकिन रश्मिका से यह ड्रेस संभाली नहीं जा रही थी और काफी मशक्कतों का सामना भी करना पड़ा था। तस्वीरो में देखा जा सकता है कि इस ड्रेस का काफी हिस्सा ट्रांसपैरेंट है। वही थाई हाई स्लिट ड्रेस के कारन पार्टी ने रश्मिका को सीढ़ी चढ़ते वक्त काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपनी इज्जत को बचाया।

सोशल मीडिया पर लोग आए दिन रश्मिका की तस्वीरें शेयर करते हैं। जो काफी वायरल हो जाती है, उनका जबरदस्त अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वही रश्मिका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुडबाय की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। साथ ही इसमें एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में नजर आने वाले है।

Related Articles

Back to top button