मनोरंजन

47 पार रवीना टंडन ने सामने खुली ड्रेस में दिखा दी ब्रालेट, इस लुक को देख फैंस हैरान

90 के दशक की बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक ‘मस्त-मस्त गर्ल’ रवीना टंडन आज भी खूब सक्रिय हैं। फिल्मों और वेबसिरीज के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रवीना आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। रवीना टंडन ने अब इस बार ब्रालेट लुक में फोटो शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है.

Raveena Tandon Bold Photos

अभिनेत्री रवीना टंडन ढलती उम्र में एक बार फिर से अपने हुस्न के जलवों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। रवीना का नया लुक देखकर फैंस की नजरें उन पर से नहीं हट रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में रवीना टंडन अपने सेक्सी ब्रालैट लुक में बिंदास अंदाज में पोज देती दिखा रही हैं। रवीना की ये ड्रेस समने से खुली है जिसमें वो स्किन कलर की ब्रालैट फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। रवीना टंडन के इस अंदाज पर फैंस फिदा हुए जा रहे हैं।

Raveena Tandon Bold Photos

कैमरे के सामने अभिनेत्री रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। सोशल मीडिया में अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है। रवीना के सोशल मीडिया में लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button