बॉलीवुडमनोरंजन

मां Raveena Tandon की तरह खूबसूरत हैं उनकी बेटी Rasha Thadani, स्टाइल के मामले में माँ को देती हैं मात

Raveena Tandon Daughter Rasha Thadani: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 90 के दशक में हर किसी का दिल जीता है। जिस तरह से रवीना टंडन ने फिल्मों में काम करके इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनाया है, अब उसी कदम पर उनकी बेटी राशा थडानी चलने के लिए तैयार है।


अभी 18 साल की है राशा थडानी

राशा थडानी अभी केवल 18 साल की है और यह इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि ये इस मामले में बॉलीवुड की तमाम स्टार किड्स को मात देती है। राशा थडानी ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा है.




इनकी फैन फॉलोइंग अभी से ही देखने लायक है। राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह इस दौरान अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती है।


तस्वीरों में ये बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं

अभी हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरों में ये बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राशा थडानी ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है.


जो काफी हद तक ट्रांसपेरेंट है। एक्ट्रेस की ये ड्रेस उन पर काफी प्यारी लग रही है।




फोटोशूट बीच पर संसेट के दौरान करवाया

बता दें राशा ने यह फोटोशूट बीच पर संसेट के दौरान करवाया है ऐसे में पीछे का व्यू भी काफी खूबसूरत लग रहा है। बता दे इस दौरान इन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है, फोटोशूट के लिए राशा ने कभी चस्मे लगाकर तो कभी बैठकर पोज़ दिये है।

ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है

बता दे राशा थडानी ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और वहां इनके 430k से भी अधिक फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button