मनोरंजन

47 साल की उम्र में रवीना टंडन ने थाई हाई स्लिट रिवीलिंग साड़ी पेहेन ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस अटकीं सबकी निगाहें

मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन को भला कौन नहीं जानता है। रवीना टंडन भले ही 47 साल की हो चुकी है लेकिन आअज भी वो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती है। रवीना टंडन अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा ही ट्रेंड में रहती है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है। भले ही पिछेल कुछ समय से रवीना टंडन बड़े परदे में नजर ना आई ही लेकिन वो अपनी तस्वीरों की वजह से छाई रहती है। बता दे की एक्ट्रेस सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अपनी अक्सर नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस की इन लेटेस्ट तस्वीरों को बहुत पसंद किया जाए रहा है।

रवीना टंडन सामने आई लेटर्स तस्वीरों को सभी बहुत पसंद कर रहे है। उन्होंने ब्लैक कलर की स्टाइलिश थाई हाई स्लिट खूबसूरत साड़ी और डिजाइनर फुल स्लीव्स ब्लाउज पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ मैचिंग की ब्लैक कलर की ही हाई हील्स कैरी की हुई है। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्राउनिश मेकअप और टाई हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया हुआ है। उनके इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है।

raveena tondon

रवीना टंडन के अगर वर्क की बात करे तो हालही में उनको ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को एक बार फिर हैरान कर दिया था। आगे आने वाली फिल्मों की अगर बात करे तो उनके पास कुछ और फिल्में भी है जिन पार वो अभी काम कर रही है।

Related Articles

Back to top button