मनोरंजन

मां रवीना टंडन से भी ज्यादा खूबसूरत है बेटी राशा थडानी, बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स को देती है कड़ी टक्कर इनके सामने सभी है फ़ैल

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड के तकरीबन सभी कलाकारों के साथ काम किया है। इन्होंने अपने करियर में करीब 65 फिल्मों में काम किया है और हर फिल्म में उनके काम को बेहद पसंद किया गया है। रवीना टंडन 90 के दशक की पसंदीदा अभिनेत्री रही है। हालांकि अभिनेत्री अभी भी फिल्मों में काम कर रही हैं, और इन्हें अब भी उतना ही पसंद किया जाता है जिस तरह कि इन्हें 90 के दशक में किया जाता था। रवीना टंडन अब काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपना काफी वक्त बिताती है। इस दौरान अभिनेत्री अपनी और अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

बता दे इन्होंने साल 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी। शादी के बाद ये बेटी राशा थडानी और बेटे रणबीर थडानी की मां बनी। बता दे अब इनके बच्चे बड़े हो रहे हैं और इनकी बेटी राशा थडानी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। राशा थडानी अभी केवल 17 साल की है और ये इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वहां अक्सर अपनी वीडियो तथा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

raveena d

राशा अभी किसी फिल्म या टीवी सीरियल में नजर नहीं आई है लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग अभी से ही चौंकाने वाली है। बता दे राशा थडानी को वर्ल्ड वाइड फोटोग्राफी करने का काफी शौक है, और ये अक्सर तरह-तरह की तस्वीरें खींचते रहती है और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। बता दे इनके इंस्टाग्राम पर लाख फॉलोवर होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button