मनोरंजन

सालों बाद रवीना टंडन का छलका दर्द, बोली- “भाई के साथ ही अफेयर की खबर हो गयी थी वायरल” ऐसा हो गया था हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की कई अनकही बातें या अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कलाकार हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर या फिर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन्हीं में से एक अफवाह को बताते हुए मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक बड़ा खुलासा किया है।एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक बार उनके रिश्ते की झूठी खबर लोगों के बीच फैलाई गई थी। जिससे उनका जीना मुश्किल हो गया। साथ ही उन्होंने बताया कि इस अफवाह को लेकर मीडिया हमेशा उनके घर के बाहर खड़ा रहता था. उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था। एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए, जिनके बारे में सुनकर लगता है कि ऐसा कैसे किया जा सकता है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अक्सर एक लड़के को अपने घर छोड़ जाती थीं. जिनके बारे में यह अफवाह उड़ी थी कि वह रवीना टंडन के बॉयफ्रेंड हैं।

Raveena Tondon Interview

आपको बता दें कि कुछ समय पहले रवीना टंडन ने टॉप मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि एक स्थानीय मैगजीन ने यह झूठी अफवाह फैलाई थी। अफवाह यह थी कि अभिनेत्री रवीना टंडन अपने ही भाई के साथ रिश्ते में हैं। इसके साथ ही उस स्थानीय पत्रिका ने यह भी कहा था कि अक्सर एक हैंडसम लड़का रवीना टंडन को उनके घर छोड़ने आता है। बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि रवीना का भाई है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक बार उनके रिश्ते की झूठी खबर लोगों के बीच फैलाई गई थी। जिससे उनका जीना मुश्किल हो गया। साथ ही उन्होंने बताया कि इस अफवाह को लेकर मीडिया हमेशा उनके घर के बाहर खड़ा रहता था. उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था। एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए, जिनके बारे में सुनकर लगता है कि ऐसा कैसे किया जा सकता है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अक्सर एक लड़के को अपने घर छोड़ जाती थीं. जिनके बारे में यह अफवाह उड़ी थी कि वह रवीना टंडन के बॉयफ्रेंड हैं।

Raveena Tondon say all News Fake

आपको बता दें कि कुछ समय पहले रवीना टंडन ने टॉप मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि एक स्थानीय मैगजीन ने यह झूठी अफवाह फैलाई थी। अफवाह यह थी कि अभिनेत्री रवीना टंडन अपने ही भाई के साथ रिश्ते में हैं। इसके साथ ही उस स्थानीय पत्रिका ने यह भी कहा था कि अक्सर एक हैंडसम लड़का रवीना टंडन को उनके घर छोड़ने आता है। बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि रवीना का भाई है। आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अच्छी तरह याद है कि उन्होंने कई रातें बिना सोए गुजारी थीं. वे सो नहीं सके। जिससे वह बहुत रोती थी जिससे उसे नींद आ जाती थी। उसने बताया कि जब वह सो नहीं पाती थी तो रोती थी। वह हमेशा इस डर में रहती थी कि स्थानीय पत्रिका में लिखी कुछ चीजें अंदर से खायी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि “पत्रिका में प्रकाशित चीजें उनकी प्रतिष्ठा, विश्वसनीयता और उनके आत्मविश्वास के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी तोड़ रही हैं। जिसके बाद उसे लगा कि वह कौन सी बकवास सोच रही है जिसका दूर-दूर तक कोई मतलब नहीं था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कैसे लोग थे जिन्होंने उनके भाई के साथ उनके संबंधों की खबर प्रकाशित की।” एक्ट्रेस ने मैगजीन का नाम भी बताया और कहा कि मैगजीन में छपा था कि रोज एक हैंडसम लड़का रवीना को घर छोड़ने आता है.

Related Articles

Back to top button