मनोरंजन

Reha Chakraborty ने ब्रालेस होकर ट्रांसपेरेंट में खिंचवाई तस्वीरें, टिकी साभिनकी नजर

Reha Chakraborty ने ब्रालेस होकर ट्रांसपेरेंट में खिंचवाई तस्वीरें, टिकी साभिनकी नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री रेहा चक्रवर्ती अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियो मे रहती आई है। रेहा ने महज दो तीन फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। फिल्मों से ज्यादा रेहा के रिलेशनशिप के चर्चे हर तरफ सुने को मिलते आए है। लेकिन रेहा का नाम तब ज्यादा सुर्खियो मे आने लगा जब उन्पे यह आरोप लगने लगा रेहा ने बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आत्माहत्या करने पर उसकाया था। रेहा और सुशांत सिंह राजपूत काफी वक्त से रिलेशन में थे। सुशांत के आत्माहत्या के पीछे रेहा को दोषी माना जाता था और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। सुशांत सिंह के फैंस द्वार रेहा को सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुनाई।

reha chakraborty latest photo

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आर आर रेहा ने बॉलीवुड के भी फिल्म साइन नही की। न वह किस तरह के प्रोजेक्ट में काम कर रही है। उनकी पिछली फिल्म ‘चेहरे’ 2021 में रिलीज हुईं थी। अभी तक उनका करियर पटरी पर नहीं लौटा पा रहा है। लेकिन उन्हें अकसर पार्टी ओर इवेंट्स पर स्पोर्ट किया जाता है। रेहा सोशल मीडिया के द्वार अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। हाल ही में रेहा ने अपने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है। लेटेस्ट फोटोज में उन्हें हैवी सीक्वेंस वाला ब्लैक और ब्लू गाउन पहने हुए देखा जा रहा, जो लोअर साइड से ट्रांसपेरेंट हैं. एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत गाउन में बहुत एलिगेंसी के साथ अपने लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है।

रेहा ने अपना ये सिजलिंग लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। उन्होंने सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज रखी है। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है। रिया इस लुक में सिजलिंग और हॉट दिख रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए रेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘नो फोटोज प्लीज.’।

Related Articles

Back to top button