मनोरंजन

एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहे रूह बाबा, रिलीज़ हुआ Bhool Bhulaiyaa 3 का टीज़र

भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 का भी टीचर रिलीज किया है, बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन ने अपने फैन्स को खुशखबरी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज किया है । वही फैन्स अब इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं अब कार्तिक आर्यन इस फिल्म में भी रूह बाबा के रोल में नजर आने वाले हैं, कार्तिक आर्यन ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी. बता दें कि इस बार इस फ़िल्म में काफी ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Released
कार्तिक आर्यन ने भूलभुलैया 3 का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया। वही टीज़र में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रोल में नजर आ रहे हैं, कार्तिक टीज़र में कह रहे हैं “ कि तुम्हें क्या लगता है कहानी खत्म हो गई है, अगर दरवाजा बंद होता है तो यह खोला भी जा सकता है। मैं सिर्फ भूतों से बात नहीं कर सकता,आत्मा मेरे अंदर आ भी जाते हैं, जहां बैकग्राउंड में हिट गाना आमी जे तोमर बज रहा है और अब कार्तिक आर्यन फिल्म के तीसरे पार्ट में दर्शकों का खूब मनोरंजन करते नजर आएंगे.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी, वहीं इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं भूल भुलैया 3 में भी कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि अब तक अन्य साथी किरदारों का खुलासा नहीं हुआ है, वहीं कार्तिक आर्यन को 2023 में जी सिने अवार्ड्स में भूल भुलैया 2 के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी मिला है।

कार्तिक आर्यन की शहजादा हाल ही में रिलीज हुई लेकिन दर्शकों को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली, आपको बता दें कि कार्तिक की शहज़ादा साउथ के अल्लू अर्जुन की फिल्म आला वैकुण्डपुर्मलो की रीमेक है, वहीं कार्तिक के पास कई प्रोजेक्ट पेंडिंग हैं. कार्तिक आर्यन अब कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगे, इसके अलावा वह आशिकी 3 में भी दिखाई दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button