मनोरंजन

रुबिका दिलेक की फोटो ने बढ़ाया पारा! बिकनी में आई नजर, देखें तस्वीरें

रूबीका दिलेक को आप सभी जानते ही होंगे वह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार है! उन्होंने ज़ी टीवी के एक पॉपुलर शो छोटी बहू में काम किया था! यह शो काफी हिट रहा था! इसके अलावा रुबिका ने अस्तित्व एक पहचान सीरियल में भी काम किया! इसके बाद वह बिग बॉस में भी नजर आई थी! यूं तो टेलिविजन इंडस्ट्री बार यह कलाकार काफी सीधे साधे दिखाई देते हैं और काफी सादगी के साथ खुद को दिखाते हैं! मगर असल जिंदगी में टेलीविजन के कलाकार भी बॉलीवुड के कलाकारों की तरह ही उनके नक्शे कदम पर चलते हैं! बहुत सारे टीवी की कलाकार इस प्रकार की रही है जिन्होंने बोल्ड पोज दिए हैं! जिन्हें देखकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं।

क्योंकि उनकी छवि लोगों के दिमाग में कहीं ना कहीं एक परिवारिक से लड़की या बहू की बन जाती है! यह टेलीविजन सीरियल लोगों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ते हैं और लोगों को यह कलाकार अपने परिवार के सदस्य की तरह लगना शुरू हो जाते हैं! एक तरफ जहां पर गर्मी ने पारा बढ़ाया हुआ है वहीं पर रुबिका ने इंस्टाग्राम पर अब इस प्रकार की तस्वीरें डाली कि उन्होंने और भी पारा बढ़ा दिया।

गर्मी के मौसम में स्विमिंग पूल में रूबीका नजर आई! लोगों ने उन्हें बिकनी में देखा! जैसे ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई वायरल होना शुरू हो गई! सभी ने रुबिका की तारीफ की! कुछ लोग रुबिका को इन तस्वीरों में देखकर हैरान रह गए! रुबिका ने बेहद कॉन्फिडेंस के साथ पोज दिए।

Related Articles

Back to top button