बॉलीवुडमनोरंजन

कन्फर्म! Vijay Deverakonda करने जा रहे है शादी ? किया ऐलान ये है दुल्हन

कन्फर्म! Vijay Deverakonda करने जा रहे है शादी ? किया ऐलान ये है दुल्हन

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है। साउथ फ़िल्म इंडवट्री मे उन्होंने एक से बढकर एक हिट फिल्मे दी है। लेकिन उनका बॉलीवुड डेब्यू पूरी तरह से फ़ैल हुवा था। बिजय ने पिछले साल अनन्या पांडे के साथ ’लीगर’ फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और यह फ़िल्म पूरी तरह सेफ्लॉप हुई थी। फ़िल्म भले ही फ्लॉप रही लेकिन विजय की एक्टिंग की काफ़ी तारीफ हुई.

कुछ समय विजय की शादी को लेकर कही बाते वायरल हो रहे है। लड़कियों की बीच विजय का काफ़ी क्रस है। लेकिनी ऐसी खबरे पिछले कही समय से वायरल हो रहे है की विजय नेशनल क्रश कही जाने वाली पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना को चुप चुपके डेट कर रहे है। दोनों के बीच अफिर की अफवाह सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है।

लेकिन हाल ही मे इवेंट के दोहरान विजय अपनी शादी को लेकर खुल के बात करते नज़र आ रहे है। विजय ने बताया के वह अब शादी के लिए तैयार है और अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे है।

विजय ने कहा, ‘मुझे जल्द ही शादी करने की जरूरत है। ये करीब है। मैं डरा हुआ नहीं हूं और अब इस विचार के साथ कंफर्टेबल हूं। पहले शादी एक ऐसा शब्द था, जिसे मेरे आसपास किसी को कहने की इजाजत नहीं थी। ये तुरंत इरिटेट कर देता था। मैं। लेकिन अब, मैं इसके बारे में बातचीत कर रहा हूं।’

विजय 34 साल के हो चुके है. वो आगे बताते है के मे अब मेरे दोस्तों को शादी करते हुवे देख उनका आनंद उठाता हु। ये लाइफ का ऐसा चैप्टर है, जिसे हर किसी को अनुभव करना चाहिए।

विजय आगे बताते है मैं शादीशुदा जीवन का आनंद लेने की उम्मीद करता हूं। मैं कुछ समय से पार्टनर ढूंढ रहा हूं। मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं.। हां कुछ सालों में हो सकती है।

जबसे शादी को लेकर इंटरव्यू में बात कही है तब से कहा जा रहा है की एक्टर रश्मिका मांधना से शादी कर सकते वो उनकी दुल्हन बन सकती है, खैर अभी इस पर दोनो ने कोई पुष्टि नहीं की है, ये बात सिर्फ दोनो के फैन के रहे है।

Related Articles

Back to top button