बॉलीवुडमनोरंजन

Katrina Kaif Pregnent: कैटरीना कैफ ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, बताया कब आएगा नन्हा महमान

Katrina Kaif Pregnent: कैटरीना कैफ ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, बताया कब आएगा नन्हा महमान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को दो साल पुरा हो गया है। पिछले कुछ दिनों ऐसे अफवाह सुने को मिल रही थी की कैटरीना कैफ मां बने वाली है और वह अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही है। सोशल मीडिया पर ऐसे कही फोटो वायरल हुए जिस में कैटरीना कैफ के बेबी बंप को छिपाने की बात की गई है।

पिछले एक साल से कटरीना कैफ के प्रेग्नेंट और उनके ढीले कपड़ो पहने को लेकर कही अटकले लगाई जा रही है। सूत्रों से पता चला है के कैटरीना और विक्की अपने पहले बच्चे की सोच रहे है। लेकिन वह आलिया भट्ट और प्रिंयका चोपडा के संग आने वाली फ़िल्म जिले जरा के बाद अपने पहले बच्चे की योजना बना सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने खुद अपने दोस्तों से कहा है के वह मैं फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद ही बच्चे का प्लान करूंगी- जो मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही हूं।

हाल ही मे कैटरीना को अर्पिता खान की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया था जिसमें उन्होंने तरुण तहिलान के डिजाइन किए हुए व्हाइट कलर के अनारकली सूट में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस इसमें काफी खूबसूरत लग रही थीं पर उनके लुक को देख फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लग गए।

Related Articles

Back to top button