टेलीविजनमनोरंजन

Rubina Dilaik Pregnant: शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंट हुई रूबीना दिलैक ? किया खुलासा

Rubina Dilaik Pregnant: शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंट हुई रूबीना दिलैक ? किया खुलासा

एक्ट्रेस रूबीना दिलैक टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है। रुबीना ने कही टीवी सीरियल और रियलिटी शो कर चुकी है। इसके अलावा वह बिगबॉस 14 की विनर भी रह चुकी है। रुबीना की अच्छी खासी फैंस फोलिइंग है। लेकिन इन दिनों रुबीना अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर सुर्खियों मे बनी हुईं है।

दरसल इन दिनों रूबीना अपनी प्रेग्नेंसी क़ो लेकर सुर्खियो मे बनी हुईं है। लेकिन वह सच मे प्रेग्नेंट है या यह एक अफवाह है ये जाने के लिऐ उनके फैंस उनके रिएक्शन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

कुछ समय पहले रूबीना क़ो मुंबई मे एक क्लिनिक के बाहर देखा गया था तब से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने ज्यादा जोर पकड़ा है। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब रूबीना ने अपनी चुपी तोड़ते हुवे अपना स्टेटमेंट दिया है।

हाल ही मे एक इंटरव्यू मे रूबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर बात करते नज़र आई। रूबीना ने बताया पब्लिक फिगर होने के नाते मुझे इन खबरों की आदत है. मुझे पता है कि इसे लेकर मैं कुछ नहीं कर सकती।

आगे रुबीना ने बताया के मुझे इस लिए इन सब बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता, ’मे चाहती हु लोग जो सोचना समझना चाहते है वह समझे’ उन्होंने कहा- किसी भी प्रकार की अफवाह का मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं अपना काम जैसे करती हूं, वैसे ही करती रहूंगी. जिसे जो कहना है वो कहता रहे।

बता दे रूबीना ने टीवी सीरियल ’छोटी बहु’ से ऐक्टिंग की दुनिया में अपना डेब्यू किया था। लेकिन उन्होंने पहचान ’शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल से मिली थी। इस सीरियल में रूबीना ने एक किन्नर बहू का किरदार निभाकर घर घर प्रसिद्ध हो गई थी। इसके अलावा रूबीना बिग बॉस सीजन 14, खतरों के खिलाडी में भी नजर आ चुकी है। पिछले साल रुबीना रियलिटी शो ’झलक दिखला जा’ में डांसिंग मूव से लोगों को अपना फैंस बना लिया था।

Related Articles

Back to top button