मनोरंजन

Ruturaj Gaikwad Wedding: ऋतुराज गायकवाड बंधे शादी के बंधन में, क्रिकेटर के संग लिए सात फेरे

भारतीय क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड 3 जून यानी कि शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए उन्होंने इस साल चेन्नई सुपर किंग के लिए आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ऋतुराज गायकवाड महाराष्ट्र की क्रिकेटर के साथ सात फेरे ले लिया है। वह अपने राज्य के लिए खेल चुके हैं ऋतुराज ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की है।

ऋतुराज की पत्नी भी हैं क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेटर ऋतुराज की पत्नी उत्कर्षा दाएं हाथ से गेंदबाजी और बल्लेबाजी करती हैं और इसी के साथ ही उन्होंने आखिरी मैच नवंबर 2021 में सीनियर में वी मैच वनडे टॉफी पंजाब के खिलाफ खेला था का जन्म 13 अक्टूबर 1998 को हुआ था वह फिलहाल पुणे की इंडस्ट्री ऑफ न्यूट्रिशन एंड फिटनेस साइंसेज में पड़ चुकी है।

शादी के लिए ली टीम इंडिया से छुट्टी

ऋतुराज ने अपनी शादी के लिए टीम इंडिया से छुट्टी ली उन्हें विश्व टैक्स चैंपियन फाइनल के लिए टेस्ट फाइनल खिलाड़ी के लिए तौर पर चुना गया है। परंतु उन्होंने अपना नाम वापस लिया है ऋतुराज की जगह यशस्वी जयसवाल टीम इंडिया से जुड़े हुए हैं।



ऋतुराज उनकी पत्नी IPL के फाइनल में हुए थे धोनी के पैर

ऋतुराज एवं उत्कर्षा IPL के फाइनल में दोनों एक साथ नजर आए थे उसने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी के पैर छुए थे। ऋतुराज और सा ने महाबालेश्वर में शादी के बंधन में बंधे हैं।

IPL 2023 में ऋतुराज गायकवाड ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था हालांकि उन्होंने सोल्वे मैच की एक पारी में 42.14 औसत से 47.50 की स्ट्राइक से 590 रन अपने पूरे किए थे. इस दौरान उन्हें उनके बल्ले से 46 एवं 30 छक्के भी निकले थे. उन्हें सीरीज का 4 शतक भी लगाए हैं उनकी सबसे बड़ी पारी 92 रनों की पूरी की थी।

Related Articles

Back to top button