मनोरंजन

सचिन तेंदुलकर की बेटी है हुस्न की मलिका, इनकी खूबसूरती के आगे ऐश्वर्या राय भी है फेल

इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है। सचिन जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करने आते थे तो इनकी पारी में शतक लगना आम बात था। जब तक सचिन टीम में रहे तो क्रिकेट देखने वाला हर कोई इनका फैन रहा। लेकिन अब जो इनके फैंस थे वो इनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने बना लिए हैं। सारा तेंदुलकर कभी म्यूजिक वीडियो या किसी टीवी सीरियल वगैरह में नजर नहीं आई है लेकिन ये हमेशा अपनी खूबसूरती को लेकर लोगों के बीच चर्चा में जरूर रही हैं।

सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई की है, और इस वजह से उनका ज्यादातर समय विदेशों में भी व्यतीत हुआ है। हालांकि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव करती रहती हैं, और ये अपने चाहने वालों के लिए आए दिन अपने फोटो तथा वीडियोस शेयर करती रहती हैं। सारा कभी वेस्टर्न ड्रेस तो कभी सादगी भरे लुक में नजर आती हैं। फैंस को इनका हर अंदाज इतना पसंद आता है कि वो इन पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं।

sachin

खबरें हैं कि सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी सारे सचिन की तरफ से कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन हम इतना दावे के साथ कह सकते हैं कि अगर सारा बॉलीवुड में आती हैं तो ये बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो जाएंगी। सारा तेंदुलकर की खूबसूरती के लोग इस कदर दीवाने हैं कि इन्हें इंस्टाग्राम मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button