मनोरंजन

नीता अंबानी को गोदी मे उठाकर भरी महफिल में नाचने लगे Sachin Tendulkar, मुकेश अंबानी ने लगाई क्लास

नीता अंबानी को गोदी मे उठाकर भरी महफिल में नाचने लगे Sachin Tendulkar, मुकेश अंबानी ने लगाई क्लास

देश के सब से अमीर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को कोन नई जानता। अपनी महगी लाइफ स्टाइल के वजह से नीता अंबानी हमेशा सुर्खियों मे रहती है। उनकी सुबह की मगही चाय से लेकर उनके कपड़े और महगे बैग भी हमेशा चर्चा मे रहते है। मुकेश अंबानी अपनी पत्नी को बहुत प्यार करतें है। ओर उनकी सभी इच्छाएं पूरी करते है। मुकेश अंबानी अपनी पत्नी को कभी प्राइवेट जेट प्लेन गिफ्ट में देते है। तो कभी याच गिफ्ट में देकर अपना प्यार जताते है।

बता दे नीता अंबानी को क्रिकेट से काफ़ी लगाव है। ओर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस टीम की मालकिन है। उन्हें और उनके बेटे आकाश को अपनी टीम को सपोर्ट करते कही बार मैदान में देखा जाता है। यहां तक की आईपीएल ऑक्शन मे भी वह मौजूद रहतीं है।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी न कुछ ऐसा किया है जिस के वजह से इन दिनों सुर्खियो मे है। क्योंकि उन्हें हाल ही मे सार्वजनिक स्थान पर प्रसिद्ध क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ देखा गया था। नीता अंबानी और सचिन तेंदुलकर को लेकर कुछ ऐसा सामने आया है। जिसे देख हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है। बता दे सचिन तेंदुलकर नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेल चुके है।

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के सामने हुई ये हरकत

सचिन तेंदुलकर ने मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भरी महफिल में उनके बेटे आकाश के सामने बाहों में भर लिया। यह देख इन दिनों सचिन तेंदुलकर और नीता अंबानी के बारे मे हर तरफ लोग बात कर रहें है। दरहसल नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस ने बेहद रोमांचक फाइनल मैच का मुकाबला जीता था। मैच के जितने की खुशी सचिन में इतनी ज्यादा थी के उन्होंने नीता अंबानी की गले लगा के सब के सामने गोदी में उठाकर अपनी खुशी जाहिर की।आकाश भी सचिन को नीता अंबानी को गले लगाने से नहीं रोक पाए। यही इन के पीछे की सच्चाई है।

Related Articles

Back to top button