मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहिद कपूर का छलका दर्द, कहा- पत्नी और बच्चे मिलकर निकाल देते हैं रोज़ घर से बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहिद कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आए हैं। बता दें कि शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। इस बीच हाल ही में शाहिद कपूर का एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर आए दिन सुर्खियों में रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। शाहिद कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक खुलासा है। हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर ने एक खुलासा किया है। जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। एक्टर अपने खुलासे में बात करते हुए बता रहे हैं कि उन्हें मीरा और उनके बच्चे रोज घर से निकाल देते हैं। लेकिन वो कैसे-न-कैसे वापस आ ही जाते हैं। शाहिद का ये खुलासा फैंस को बहुत ज्यादा हंसा रहा है।

अगर बात करें वायरल खुलासे की तो उसमें शाहिद कह रहे हैं, ‘उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी मीरा और उनके दोनों बच्चों के सामने उनकी कोई इज्जत नहीं है। फिर भी मैं घर पर ही टिका हुआ हूं। मैं जब भी निकाला जाता हूं तो फिर से वापस आ जाता हूं।’ एक्टर ने कहा कि मेरी एक बच्ची है, जब वो घर से बाहर होती है तो मुझे अजीब लगता है।
शाहिद ने ये भी बताया कि मीरा उनकी फिल्मों पर फीडबैक भी देती हैं। वो हमेशा अच्छी फिल्मों पर ही अपना फीडबैक देती हैं और बेकार फिल्मों पर समय नहीं बर्बाद करती। मीरा का एक टूक में जवाब देना शाहिद को बहुत पसंद आता है। शाहिद ने कहा कि वो और मीरा कई बार एक चीज़ पर सहमत नहीं होते। उनका मानना है कि इसी से वो एक हेल्दी रिलेशनशिप शेयर करते हैं।

Related Articles

Back to top button