मनोरंजनराष्ट्रीय

दो शादी कर चुके सैफ अली खान अब करीना कपूर को छोड़ कर सकते तीसरी शादी, परिणीति चोपड़ा बनेगी सैफ की तीसरी दुल्हन

करीना कपूर बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. करीना कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने की दुनिया मे काफी नाम और पैसा कमाया है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. करीना कपूर आज के समय मे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है. वर्तमान समय मे करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसके चलते बताया जा रहा है कि करीना के पति सैफ अली खान उन्हें छोड़कर दूसरी शादी कर सकते है.

बताया जा रहा है कि सैफ अली खान बॉलीवुर की एक नामी अभिनेत्री से तीसरी शादी कर सकते है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. बोला जा रहा है कि सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर को अपने दो बच्चो की माँ बनाकर छोड़ सकते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर किससे तीसरी शादी कर सकते है.

Saif ali khan kareena kapoor

करीना कपूर को छोड़ कर सकते है सैफ इस अभिनेत्री से तीसरी शादी, दिखने में भी है बेहद खूबसूरत देखे तस्वीरे
करीना कपूर का निजी जीवन एक फ़िल्म कहानी की तरह ही है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर से प्यार करती थी लेकिन उनसे शादी नही कर पाई. शाहिद कपूर से अलग होने बाद करीना कपूर दो बच्चो के पिता सैफ को अपना दिल से दे बैठी और उनसे शादी भी कर ली. करीना कपूर अपने पति सैफ के दो और बच्चो की माँ बन चुकी है जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है. हालहिं में करीना कपूर के निजी जीवन को लेकर एक ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि करीना कपूर के पति सैफ अली खान उन्हें अपने दोनो बच्चो की माँ बनाकर छोड़ सकते है और तीसरी शादी भी कर सकते है.

सैफ अली खान की तीसरी शादी की ख़बर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा है जो कि दिखने में भी काफी ज्यादा ख़ूबसुरत है. आपको बता दे कि परिणिती चोपड़ा अभिनेता सैफ अली खान को अपना दिल दे बैठी और उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करती है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही के चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर परिणीति चोपड़ा से तीसरी शादी कर सकते है.

kareena Kapoor khan

परिणति चोपड़ा का आ गया सैफ अली खान पर दिल, किसी भी कीमत पर करना चाहती है शादी
वर्तमान समय मे मीडिया में सैफ अली खान, करीना कपूर खान और परिणीति चोपड़ा काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह है कि हालहिं में परिणीति चोपड़ा का एक बयान सामने आया है जिंसमे उन्होंने कहा कि वह सैफ अली खान को काफी ज्यादा पसन्द करती है और उनसे शादी कर करने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है. परिणीति चोपड़ा का सैफ अली खान के लिए इतना प्यार देखने के बाद बोला जा रहा है कि सैफ भी परिणीति से तीसरी शादी कर सकते है लेकिन आपको बता दे कि अभी तक ऐसा कोई भी बयान सामने नही आया है. लेकिन इस बात में कोई भी शक नही है कि अगर सैफ ने परिणीति को हाँ बोल दी तो वह उनसे तीसरी भी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Related Articles

Back to top button