मनोरंजन

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हेयर स्टाइलिस्ट संग हुई रोमांटिक, नहीं कर पाएंगे यकीन

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आज के समय में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। सारा अली खान की और जाएं तो वो बहुत ही मस्तमौला अंदाज की है। वो किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया में छाई ही रहती है। हालही में सारा का एक वीडियो पूरे सोशल मीडिया में जमकर देखा जा रहा है। इस वीडियो में सारा अलग ही अंदाज में दिख रही है। ये सारा ने खुद अपने इंस्टा पार शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है। वो अपने हेयर स्टाइलिस्ट संग डांस करती नजर आ रही हैं।

बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान का हेयर स्टालिश उनके बालों को संवारने में लगे हुए थे, लेकिन फिर अचानक देखते देखते ही सारा डांस करना शुरू कर देती है। सारा अली खान पहले ‘बाहों में चले आ’ गाने पर रोमांटिक डांस करती नजर आती है फिर अचानक से ‘टिंकू जिया’ गाने पर सड़क के बीचों-बीच हेयर स्टालिश नाचने लगती हैं, जिसता मजेदार ये वीडियो है।

sara ali khan

सारा ने कैप्शन में लिखा है ‘अपीयरेंस बनाम रियलिटी का सबसे सटीक रूप! वाइल्ड और क्रेजी तो सिर्फ हमारी मानसिकता होती है।’ वह सिर्फ इकलौते हैं जो उनके साथ इस तरह की ‘एबनॉर्मलिटी’ में साथ देते हैं। ‘हम हकीकत में साधारण लोग हैं, लेकिन फिलहाल हमें लोकेलिटी पर कब्जा करते हुए देखें।’ वही बता दे इस दौरान सारा ने ऑरेंज लहंगे में दिखाई दे रही है। साइड अली खान की बेटी सारा अली खान हेयर स्टाइलिस्ट संग हुई रोमांटिक हुईं, नहीं कर पाएंगे यकीन

Related Articles

Back to top button