मनोरंजन

सैफ अली खान की पहली हुई थी फिल्म रिलीज, तब इस तरह दिखती थी करीना कपूर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से हैं जिनके पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है। सैफ ने अपने 3 दशक के करियर में एक से बढ़कर कई हिट फ़िल्में की हैं और अब ये फिल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद ओटीटी में धूम धमाल मचा रहे हैं। सैफ अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। दरअसल सैफ अली खान 53 साल के हो गए हैं और ये चार बच्चों के पिता हैं।

सैफ ने साल 1991 खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी, जिसके बाद इब्राहिम अली खान और सारा अली खान के पिता बने, लेकिन फिर 2004 में दोनों का तलाक हो गया।अमृता सिंह के जाने के बाद से आपकी जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई। दोनों ने ‘टशन’ फिल्म में एक साथ काम किया, जिसके बाद इनमें नजदीकियां बढ़ने लगी और फिर चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी के बंधन में बंध गए।

करीना कपूर और सैफ अली खान की लाइफ उन दिनों काफी सुर्खियों में रही क्योंकि करीना कपूर सैफ से 12 साल छोटी थी। इसमें मजे की बात तो ये है कि जब सैफ अली खान की पहली फिल्म ‘परंपरा’ रिलीज हुई थी तो करीना उस दौरान एक 10 साल की बच्ची थी। हालांकि करीना कपूर खान अब 42 साल की हो गई है। और ये तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान दो बच्चों की मां है। करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो यह पिछले साल यानी 2022 में आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आई थी। वहीं सैफ अली खान आखरी बार ‘तांडव’ वेब सीरीज में नजर आए थे। बता दें सर अब जल्द ही साउथ अभिनेता प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

kareena

Related Articles

Back to top button