मनोरंजनराष्ट्रीय

सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर को साड़ी पहनना पड़ा भारी, भरी महफिल में हो गई Oops मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। करीना कपूर वैसे तो अपने पति सैफ अली खान के विवादों की वजह से चर्चा में रहती है लेकिन हाल ही में ये अपने आउटफिट की वजह से चर्चा में आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें करीना कपूर उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आ रही है। दरअसल हाल ही में अभिनेत्री एक पार्टी में साड़ी पहनकर पहुंची थी, इसी दौरान कुछ ऐसा हो गया कि ये उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

पार्टी में करीना कपूर खान बैकलेस ब्लाउज पहनकर अपनी महफिल में अदाओं को दिखा रही थी तभी उनका ब्लाउज हद से ज्यादा खिसक गया जिसको संभालने के चक्कर में ये खुद भी परेशान हो गई। हालांकि इससे पहले कि करीना अपनी साड़ी को ठीक कर पाती तब तक उनका उप्स मोमेंट पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

kareena kapoor 02

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रंगीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है, के साथ इन्होंने ब्लैक कलर का ब्लाउज पहना हुआ है, जो इन पर बेहद सूट कर रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को बंदा रखा है और न्यूड मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस करीना की ये तस्वीर लोगों के बीच खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके अलावा इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो यह जल्द ही रणबीर सिंह के साथ ‘तख्त’ फिल्म में नजर आने वाली है, इस फिल्म में इनके साथ एक्ट्रेस जानवी कपूर भी लीड रोल में होंगी।

Related Articles

Back to top button