मनोरंजनराष्ट्रीय

Lock Upp से बाहर हुई Saisha Shinde, अब Sara Khan ने भी नम आँखो के साथ शो को किया अलविदा

गेम के रूल्स और कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के आधार पर तो एलिमिनेशन होता ही है लेकिन अगर आपने लॉकअप में कंगना रनौत के साथ बदतमीजी की, तो भी आप खेल से बाहर हैं। हाल ही में कई कंटेस्टेंट जेल से बाहर हो गए हैं और अचानक गेम की रफ्तार काफी बढ़ गई है। इसी क्रम में अब एक और शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है।

Lock Upp

साइशा के बाद अब सारा हुईं बाहर
साइशा शिंदे के बाद अब सारा खान को ‘लॉकअप’ से बाहर कर दिया गया है। सारा ने इस शो में लंबा सफर तय किया है और अब उनका इस पड़ाव पर आकर बाहर होना हर्टब्रेकिंग था। इस सफर के खत्म होने से पहले सारा सभी लोगों से मिलीं और बताया कि वह निशा और साइशा के कितना क्लोज थीं। सारा इस सफर के खत्म होने के वक्त बहुत भावुक थीं और उन्होंने बताया कि लॉकअप के भीतर उनका सफर कैसा रहा है।

बिगड़ गया था गेम से सारा का फोकस
बता दें कि जब से सारा के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट लॉकअप में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए थे, तभी से सारा का गेम से फोकस हट गया था और वह अधिकतर वक्त काफी ज्यादा इरिटेटेड नजर आ रही थीं।कई बार वो जेल के भीतर आपस में ही लड़ते दिखाई पड़े। एक एपिसोड में सारा खान ने अली पर उनसे फ्लर्ट करने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने रोते हुए कहा था कि क्या कोई भी परिवार ये सब देखने के बाद उन्हें स्वीकार करेगा।

पति को लेकर सारा ने किए कई खुलासे
करणवीर बोहरा के साथ बातचीत में सारा ने कहा, ‘आप जानते हैं कि समाज कैसा है और किस तरह वह एक लड़की के ऊपर आरोप मढ़ देते हैं। 12 साल का धब्बा है और मैं इसे साफ करने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन देखो ये इंसान वापस आ गया।’ सारा खान ने शो पर बताया कि उन्होंने कई बार अली को चीट करते हुए पकड़ा था। यही वजह थी कि उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया।

Lock Upp: Khan ने भी नम आँखो के साथ शो को किया अलविदा

Related Articles

Back to top button