मनोरंजन

साक्षी ने पति महिंद्रा सिंह धोनी पर लगाए ऐसे आरोप, कहां शादी करकी जिंदगी बर्बाद हुई

साक्षी ने पति महिंद्रा सिंह धोनी पर लगाए ऐसे आरोप, कहां शादी करकी जिंदगी बर्बाद हुई

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भारतीय क्रिकेट टीम इतिहास के सब से सफल कप्तान रह चुके है। धोनी की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम 28 साल साल बाद क्रिकेट विश्वकप को अपने नाम किया था। इसके अलावा टी 20 विश्वकप और चैंपियन ट्रॉफी भी भारत ने जीता था। एमएस धोनी को लोग कैप्टन कूल के नाम से भी पहचानते है क्योंकि वो खेल की हर तरह की स्थिति मे अपना आपा नहीं खोते। धौनी खेल के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कभी कभी खबरों में बने रहते है। एमएस धौनी की पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और धोनी ओर उनकी बेटी जीवा के साथ कही बार फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही मे साक्षी ने उनके पति धोनी की कुछ बातों पर नाराजगी जताई है।

साक्षी ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए

साक्षी ने हाल ही में उनके पति धोनी को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। साक्षी धोनी के कही गई एक बात से काफी नाराज़ है।इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी भी आईपीएल के प्लेटफार्म से सन्यास नहीं लिया है और वह खेलते हुए दिखाई देते हैं इस समय महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के बारे में काफी लोग कुछ बातें कर रहे है। उन्होंने जो कहा उसके कारण महेंद्र सिंह धोनी अब चर्चा में हैं जो खुलासा हुआ है उससे लोग परेशान है।

धोनी की इन हरकतों से परेशान के साक्षी

धोनी की हरकतों से परेशान साक्षी ने बताया के महेंद्र सिंह धोनी ऑनलाइन गेम खेलने के काफी आदी हो गए हैं, खासकर कॉल ऑफ ब्यूटी। – जब भी उसके पास खाती समय होता है, वह तुरंत खेलना शुरू कर देता है। जब वह घर पर नहीं होती थी तो केवल गेम खेलती थी, लेकिन अब वह अपने बेडरूम में भी गेम खेलती है। साक्षी धोनी का कहना है कि उनके पति महेंद्र सिंह धोनी बेडरूम में हेडफोन लगाकर पबजी गेम खेलना पसंद करते हैं। खेलते समय वह बहुत बातें करता है, और उसके कई दोस्त हैं जो खेल खेतना पसंद करते हैं। हालांकि, कभी-कभी वह उनसे नाराज भी हो जाते हैं।

Related Articles

Back to top button